अमरावती

नाम ‘पुरुषोत्तम’, कर्म ‘नीचतम’

सगी बेटी को बलात्कार की धमकी

* दूसरों को पढाने वाले प्राध्यापक की ऐसी भी हरकत
* अपना अफेयर शुरु रखने के लिए परिवार की प्रताडना
अमरावती/दि.6- एक महिला के साथ चल रहे अपने विवाहबाह्य संबंधों की वजह से पेशे से प्राध्यापक रहनेवाले एक व्यक्ति ने अपने पूरे परिवार की जिम्मेदारी से हाथ झटक लिया है. साथ ही दूसरों को ज्ञान व शिक्षा की बडी-बडी बातें सिखाने वाले इस प्राध्यापक ने अपनी सगी बेटी को ज्यादा चूं-चपड करने पर बलात्कार करने की धमकी दी है. विशेष उल्लेखनीय है कि कहने को तो यह प्राध्यापक नाम से ‘पुरुषोत्तम’ है लेकिन उसकी युवा बेटी व्दारा उसके खिलाफ दर्ज कराई गई शिकायत के चलते इस प्राध्यापक की नीच व ओछी हरकते सबके सामने उजागर हुई है.
इस मामले को लेकर एक युवती ने गाडगेनगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि, उसके पिता व्दारा विगत 15 वर्षो से अपनी पत्नी व बच्चों को लगातार प्रताडित किया जा रहा है और विगत 5 वर्षो से आरोपी व्दारा एक तरह से अपनी पत्नी के मर जाने की प्रतीक्षा की जा रही है. जिसके तहत वह कई बार अपनी पत्नी के साथ बुरी तरह मारपीट भी करता है. चूंकि आरोपी के एक अन्य महिला के साथ विवाहबाह्य संबंध चल रहे है. जिसकी वजह से उसने अपने परिवार की जिम्मेदारियों से हाथ झटक रखा है. इसके उलट बेटी व्दारा इसे लेकर टोके जाने पर उसने अपनी बेटी को ही उसके साथ दुराचार करने की धमकी दे डाली.
पीडित युवती ने यह आरोप भी लगाया है कि उसके पिता व्दारा उसकी पढाई-लिखाई में व्यवधान डालने हेतु उसे कई बार घर में बंद करके रखा जाता है और अक्सर ही उसके पिता उसके साथ मारपीट करते हुए उसके कपडे भी फाड देते है. साथ ही उसकी ओर बेहद गंदी नजर से देखते हैं और अश्लील तरीके से गालीगलौच करते हुए बलात्कार करने की धमकी देते है.

Related Articles

Back to top button