अमरावतीमुख्य समाचार

नरेश कासट का निधन

अपने गुरूचरणों में त्यागे प्राण

* एक माह से सहपरिवार रामस्नेही धाम में थे
* आज सुबह तीव्र हृदयाघात पश्चात ली अंतिम सांस
अमरावती/दि.25– स्थानीय न्यु कृष्णार्पण कालोनी निवासी नरेश सूरजमलजी कासट (69) का राजस्थान के जोधपुर जिला अंतर्गत रामचौकी स्थित रामस्नेही धाम में आज तडके 4 बजे तीव्र हृदयाघात के चलते निधन हो गया. नरेश कासट विगत एक माह से अपने पूरे परिवार सहित अपने गुरूचरणों की सेवा करने हेतु रामस्नेही धाम में थे. जहां पर वे गुरू महाराज की ड्यूटी में तैनात थे और रोजाना सुबह 2 से 4 बजे तक भजन की सेवा दिया करते थे. आज 25 मार्च को तडके भजन की सेवा समाप्त होने के बाद 4 बजे के आसपास उन्हें तीव्र हृदयाघात हुआ. जिसके बाद उनके प्राण-पखेरू उड गये.
फायनान्स ब्रोकर के तौर पर काम करनेवाले नरेश कासट अपने पश्चात पत्नी, बेटा, बहु व पोते का परिवार छोड गये है. जो विगत एक माह से उनके साथ रामस्नेही धाम में ही थे. इसके साथ ही नरेश कासट के बेटी व दामाद भी जोधपुर के ही निवासी है. गुरूसेवा में लीन रहते समय परमधाम को प्राप्त कर लेनेवाले नरेश कासट के निधन की खबर मिलते ही रामस्नेही परिवार में शोक की लहर व्याप्त हो गई है.
नरेश कासट के पार्थिव पर कल राजस्थान के जोधपुर स्थित रामचौकी (बिठाई) में अंतिम संस्कार किया जायेगा. पश्चात उनके परिवार द्वारा अन्य धार्मिक विधियों को अमरावती आकर पूरे विधि-विधान के साथ पूरा किया जायेगा.

Related Articles

Back to top button