अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

सडक दुर्घटना में नेशनल ट्रैवल्स के संचालक की मौत

बडनेरा शहर के अकोला रोड पर आरको गैरेज के पास की घटना

* आरोपी कार चालक गिरफ्तार
अमरावती/दि. 16 – यात्री को छोडकर अपने दुपहिया वाहन से वापस लौट रहे नेशनल ट्रैवल्स के संचालक मो. अकरम रसूल कुरैशी (36) को तेज रफ्तार से दौड रही कार के चालक ने उडा दिया. इस दुर्घटना में मो. अकरम की अस्पताल ले जाते समय बीच रास्ते में मृत्यु हो गई. यह दुर्घटना बुधवार 15 मई की मध्यरात्रि को बडनेरा थाना क्षेत्र में आनेवाले अकोला रोड स्थित आरको गैरेज के पास घटित हुई.
जानकारी के मुताबिक बडनेरा शहर के कुरैशीपुरा आदिवासी नगर निवासी रसूलभाई कुरैशी के बडे बेटे मो. अकरम कुरैशी (36) नेशनल ट्रैवल्स के संचालक है. उनका कार्यालय मोदी हॉस्पिटल के सामने है. बताया जाता है कि, मो. अकरम बुधवार 15 मई को मध्यरात्रि को किसी यात्री को ट्रैवल्स पर बैठाने के लिए अपनी दुपहिया से अकोला रोड स्थित होटल तंदूरी पर छोडने गया था. संबंधित यात्री को होटल तंदूरी पर छोडने के बाद घर वापस लौटते समय आरको गैरेज के पास उसे किसी का फोन आया. इस कारण मो. अकरम ने अपनी दुपहिया सडक किनारे रोक दी और वह मोबाईल पर बात कर रहा था. तब बडनेरा की तरफ से अकोला की दिशा में जा रही स्विफ्ट डिझायर कार क्रमांक एमएच 43-एएन-3107 के चालक ने अपनी गाडी तेज रफ्तार से लापरवाही से चलाते हुए मो. अकरम को जोरदार टक्कर मार दी. बताया जाता है कि, आरोपी कार चालक दारव्हा का रहनेवाला है और वह शराब के नशे में धूत था. उसके साथ दो-तीन युवक कार में बैठे थे. दुर्घटना में मो. अकरम गंभीर रुप से घायल हो गया. दुर्घटना की जानकारी मिलते ही नागरिक घटनास्थल की तरफ दौड पडे. गंभीर रुप से घायल मो. अकरम को तत्काल अमरावती के रिम्स हॉस्पिटल लाया गया. लेकिन अस्पताल पहुंचने पूर्व बीच रास्ते में ही मो. अकरम ने दम तोड दिया. वहीं संतप्त नागरिको ने आरोपी कार चालक को पकडकर उसकी बेदम पिटाई की और उसे बडनेरा पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. मिलनसार स्वभाव के मो. अकरम की दुर्घटना में मृत्यु होने की जानकारी बडनेरा शहरवासी तथा ट्रैवल्स व्यवसायियों को मिलते ही वे जिला अस्पताल पहुंच गए. आज सुबह जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव परिजनो को सौंपा गया. दोपहर दो बजे शोकाकुल वातावरण में उनकी अंत्येष्टि की गई. मृतक के पीछे माता-पिता, दो भाई, पत्नी, दो बेटी, एक बेटे का भरापुरा परिवार है.

* मृतक की पत्नी है अस्पताल में भर्ती
सूत्रों ने बताया कि, मिलनसार स्वभाव के मो. अकरम कुरैशी की पत्नी भी अमरावती के निजी अस्पताल में भर्ती है. उसे आज सुबह तक इस हादसे की जानकारी नहीं दी गई थी. मो. अकरम के निधन से बडनेरा शहर में शोक व्याप्त है.

 

Related Articles

Back to top button