अमरावती

टोम्पे महाविद्यालय में राष्ट्रीय युवा सप्ताह

विविध कार्यक्रमों का आयोजन

चांदूर बाजार /दि.13– स्थानीय गोसी टोम्पे कला, वाणिज्य व विज्ञान महाविद्यालय में राष्ट्रीय सेवा योजना, स्वामी विवेकानंद अध्ययन केंद्र, नेहरु युवा केंद्र व स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से राजमाता जिजाऊ का जन्मदिन व स्वामी विवेकानंद जयंती के उपलक्ष्य में राष्ट्रीय युवा सप्ताह का आयोजन किया गया था. साथ ही स्वतंत्रता के 75 वें साल के उपलक्ष्य में राष्ट्र निर्माण के लिए युवाओं की भागीदारी इस विषय पर व्याख्यान का भी आयोजन किया गया था. इस अवसर पर विद्यार्थियों ने ऑनलाइन सहभाग लिया. स्वास्थ्य विभाग व्दारा कोरोना प्रतिबंधात्मक टीकाकरण का भी आयोजन किया गया था साथ ही नेहरु युवा केंद्र व्दारा विद्यार्थियों को मास्क व सैनिटाइजर का भी वितरण किया गया.
समारोह की अध्यक्षता प्राचार्य डॉ. राजेंद्र रामटेके ने की तथा प्रमुख वक्ता के तौर पर नेहरु युवा केंद्र की जिला युवा अधिकारी स्नेहल बासुतकर व प्रमुख अतिथि के रुप में डॉ. नंदकिशोर गवले, शुभ्रांशु गायगोले एवं स्वास्थ्य विभाग की टीम उपस्थित थी. समारोह की शुरुआत में डॉ. मंगेश अडोकर ने कार्यक्रम की रुपरेखा रखी. इस अवसर पर सभी मान्यवरों ने मार्गदर्शन किया. इस समय कॉलेज के छात्र बडी संख्या में उपस्थित थे.
कार्यक्रम का संचालन डॉ. प्रियदर्शनी देशमुख ने किया तथा आभार प्रशांत सातपुते ने माना. कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए रासेयो कार्यक्रम अधिकारी डॉ. प्रफुल्ल चौधरी, रासेयो महिला कार्यक्रम अधिकारी डॉ. युगांधरा गुल्हाने, डॉ. प्रवीण इंगले, नितिन तसारे, प्रा. प्रणित देशमुख, प्रा. रवि निराले, प्रो. पूनम सरदार, प्रतीक्षा आवारे, श्रद्धा निंभोनारकर, ओम भाविक, हर्षल ओकटे, शुभम तायडे, विशाल भटकर तथा रासेयो स्वयं सेवकोें ने अथक प्रयास किए.

Related Articles

Back to top button