अमरावती

दूषित पानी को लेकर राष्ट्रवादी कांग्रेस नाराज

कार्यकर्ताओं ने मजिप्रा कार्यालय पहुंचकर सौंपा ज्ञापन

अमरावती-/ दि. 19 पिछले माह धारणी में दूषित पानी की आपूर्ति के कारण ग्रामवासियों का स्वास्थ्य बिगड जाने की वजह से राज्यभर में इसकी चर्चा ने जोर पकडा था. इसी तरह पिछले आठ दिनों से अमरावती शहर में दूषित व मटमैले पानी की आपूर्ति होने से जनता में संक्रमण रोगों के लक्षण दिखाई दे रहे है. इस दूषित पानी की आपूर्ति की वजह से नागरिकों का स्वास्थ्य खतरे में है. इस बात पर नाराज होकर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आक्रमक रुप धारण करते हुए महाराष्ट्र जीवन प्राधिकरण के कार्यालय में दस्तक देते हुए ज्ञापन सौंपा.
राष्ट्रवादी के कार्यकर्ताओं ने मजीप्रा के उपकार्यकारी अभियंता अजय लोखंडे को इस समस्या से संबंधित ज्ञापन सौंपकर कहा कि, नल से आने वाला पानी पीने योग्य नहीं है तथा मजीप्रा प्रशासन की लापरवाही के कारण शहर में दूषित व मटमैले पानी की आपूर्ति की जा रही है. जिसके चलते लोगों का स्वास्थ्य प्रभावित हो रहा है. दूषित पानी से जनता का स्वास्थ्य खतरे में है. ऐसे में शहर में होने वाले पानी की आपूर्ति के संदर्भ में फिल्ट्रेशन प्लाँट कितनी क्षमता का है, नागरिकों को मिलने वाला पानी फिल्टर होता है या नहीं, इस बात की जांच करने की मांग को लेकर पार्टी की ओर से मजीप्रा के उपकार्यकारिण अभियंता अजय लोखंडे को ज्ञापन सौंपा.
इसके साथ ही ज्ञापन में यह भी चेतावनी दी गई कि, जनता के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. तत्काल इसपर ठोस कदम नहीं उठाए गये तो तीव्र आंदोलन छेडने की चेतावनी भी दी. इस समय राष्ट्रवादी के शहराध्यक्ष प्रशांत डवरे, पूर्व महापौर किशोर शेलके, योगेश सवई, प्रमोद महल्ले, आनंद मिश्रा, अजय बोंडे, भूषण बनसोड, मनीष बजाज समेत अन्य कार्यकर्ता बडी संख्या में उपस्थित थे. इसी समस्या को लेकर मनपा उपायुक्त भाग्यश्री बोरकर को भी ज्ञापन सोैंपते हुए समस्या से अवगत कराया.

Related Articles

Back to top button