अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

आज भी भाजपा प्रवेश नहीं हुआ नवनीत राणा का

बेलोरा पर आज दोपहर फडणवीस और बावनकुले से मिले रवि राणा

अमरावती/दि. 20 – अमरावती लोकसभा सीट के लिए नवनीत राणा के भाजपा में जाने और चुनाव लडने का मामला बिरबल की खिचडी बन चुका है. यह खिचडी टांट की हांडी पर चढी तो है लेकिन अभी तक सीजने का नाम नहीं ले रही. तीन दिनों पहले भाजपा के प्रदेश सूत्रों ने जानकारी दी थी कि, 19 या 20 मार्च को नवनीत राणा का मुंबई या नागपुर में पार्टी प्रवेश हो जाएगा. लेकिन आज भी नवनीत का भाजपा प्रवेश नहीं हुआ. आज उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले किसी कार्यक्रम के लिए बाय कार अकोला जाने बेलोरा विमानतल पर लैंड हुए थे. इसी दौरान बेलोरा पर रवि राणा ने दोनों का स्वागत किया और कुछ चर्चा भी हुई. परंतु तीनों की बॉडी लैंग्वेज से यह नहीं पता चल सका कि, पार्टी प्रवेश होगा भी या नहीं और यदि होगा तो कब!
आज दोपहर दो बजे देवेंद्र फडणवीस और बावनकुले एक ही हेलिकॉप्टर से बेलोरा विमानतल पर उतरे थे. यहां रवि राणा ने गुलाब का फुल देकर दोनों का स्वागत किया और फडणवीस के पैर छुकर आशीर्वाद भी लिया. लेकिन इस मुलाकात के बाद जब राणा गुट के स्थानीय नेताओं से बात की गई तो उन्होंने नवनीत राणा के भाजपा प्रवेश पर कोई जानकारी ना होने की बात कहीं.
* क्यों रुका है प्रवेश, क्या सुको के रिझल्ट का इंतजार है?
नवनीत राणा दर्जनो बार बयान दे चुकी है कि, उनके नेता नरेंद्र मोदी, अमित शाह और देवेंद्र फडणवीस जो आदेश देंगे वह (नवनीत राणा) वहीं फैसला करेगी. इसका साफ मतलब है कि, यदि मोदी के आदेश पर भाजपा प्रवेश होता है तो नवनीत इसके लिए पूरी तरह तैयार है और एक बयान में नवनीत यह भी मान चुकी है कि, ‘लक्ष्मी के हाथ में कमल’ अच्छा दिखाई देता है. लेकिन फिर बार-बार भाजपा प्रवेश आगे क्यों ढकेला जा रहा है. अब राजनीति के जानकार कह रहे कि, भाजपा को भी सुको के फैसले का इंतजार है. राणा एंड कंपनी भी अदालती फैसले का इंतजार कर रही है. परसों अरुण अडसड से रवि राणा ने मुलाकात की थी. जिसमें दोनों (अडसड और राणा) की चर्चा में मुद्दा उठा था कि, जल्दी ही कोर्ट का फैसला आ जाएगा और उसके बाद जल्दी ही प्रवेश भी हो जाएगा.

Related Articles

Back to top button