अमरावतीमहाराष्ट्र

नवनीत राणा ने किया 2.45 करोड रुपए के विकास काम का भूमिपूजन

राजापेठ प्रभाग में सडक के निर्माण सहित विविध कार्यो का शुभारंभ

अमरावती/दि.12– संसद का वित्तीय बजट समाप्त होने के बाद अमरावती पहुंचते ही सांसद नवनीत राणा ने विकास कार्यों के भूमिपूजन शुरु कर दिए हैं. नवनीत राणा के हाथों कुल 2 करोड 45 लाख रुपए के विकास कामों का भूमिपूजन किया गया.

प्रभाग क्रमांक 18 राजापेठ के महालक्ष्मी कालोनी निवासी पडोले के घर से कानतुटे के घर तक सडक निर्माण करना तथा राधाकृष्ण मंदिर में सभागृह निर्माण के लिए 50 लाख रुपए के काम का भूमिपूजन सांसद नवनीत राणा के हाथों संपन्न हुआ. इस समय मंच पर पूर्व पार्षद प्रशांत वानखडे, जयश्री मोरय्या, पडोले काका, अविनाश कानतुटे, सारंग राऊत, जीतु दुधाने, डॉ. राठोड, अजय मोरय्या, महेश मुलचंदानी, संदीप गुल्हाने, राजाभाऊ बाखडे उपस्थित थे. इस अवसर पर सांसद नवनीत राणा ने कहा कि, अपने कार्यकाल में प्रत्येक प्रभाग का विकास करने का प्रामाणिक प्रयास किया हैं. विकास काम इसी तरह शुरु रहेगे, ऐसा भी उन्होंने कहा.

सांसद नवनीत राणा ने इसके अलावा शेगांव मार्ग के नाली के पास पेवींग ब्लॉक बैठाने 20 लाख रुपए, विश्वप्रभा कालोनी के समाज भवन का निर्माण के लिए 25 लाख, विश्वप्रभा कालोनी के लिए 10 लाख रुपए, विश्वशांति नगर समाज मंदिर के निर्माण के लिए 20 लाख रुपए, रहाटगांव गावठान के लिए 25 लाख रुपए, डेबुजी नगर समाज मंदिर निर्माण के लिए 20 लाख रुपए, सद्धम बुद्धविहार के लिए 10 लाख रुपए, सडक का डामरीकरन करने के लिए 10 लाख रुपए आदि विकास काम का भूमिपूजन उन्होंने किया. आनेवाले कुछ समय में अमरावती जिले का चेहरामोहरा बदल जाएगा, यह जिला काफी विकसित होता, ऐसा सांसद नवनीत राणा ने किया. कार्यक्रम का संचालन ज्योति शिरभाते ने किया. इस अवसर पर परिसर के नागरिक बडी संख्या में उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button