अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

भाजपा में शामिल नहीं होगी नवनीत राणा

पार्टी प्रदेशाध्यक्ष बावनकुले ने दिया स्पष्टीकरण

* एनडीए के घटक दल के तौर पर राणा को बुलाने की बात कही
नागपुर/दि.4– अमरावती क्षेत्र की सांसद नवनीत राणा का भाजपा में कोई प्रवेश नहीं होने जा रहा, बल्कि सांसद नवनीत राणा सहित भाजपा के सभी मित्रदलों को एनडीए का घटक दल होने के नाते हमने नागपुर में आयोजित नमो युवक सम्मेलन व घटक दलों की बैठक में शामिल होने हेतु बुलाया है. साथ ही इस सम्मेलन में किसी का कोई पार्टी प्रदेश आयोजित नहीं होने जा रहा.

इस आशय का स्पष्टीकरण देते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने उन तमाम चर्चाओं का विराम लगा दिया. जिनमें कहा जा रहा था कि, संभवत: 4 मार्च को नागपुर में आयोजित होने जा रहे नमो सम्मेलन में सांसद नवनीत राणा द्वारा भाजपा में प्रवेश किया जा सकता है.
इसके साथ ही पार्टी प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने इस सम्मेलन हेतु आने वाले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का दौरा आज अचानक रद्द हो जाने की जानकारी देते हुए बताया कि, देश की राजधानी नई दिल्ली में पार्टी की महत्वपूर्ण आयोजित रहने के चलते राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अपना नागपुर दौरा ऐन समय पर रद्द कर दिया. परंतु इस सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी व नितिन गडकरी, राज्य के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस तथा भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद तेजस्वी सूर्या प्रमुख रुप से उपस्थित रहेंगे. साथ ही इस सम्मेलन में विदर्भ सहित महाराष्ट्र के लगभग 1 लाख युवाओं द्वारा हिस्सा लिया जाएगा.

इस समय महाराष्ट्र में महायुति के तहत सीटों के बंटवारे एवं प्रत्याशियों के नामों की घोषण को लेकर सवाल पूछे जाने पर पार्टी प्रदेशाध्यक्ष बावनकुले ने कहा कि, जल्द ही भाजपा में केंद्रीय संसदीय बोर्ड की बैठक होगी. जिसमें पार्टी के महाराष्ट्र पदाधिकारियों द्वारा अपने विचार रखे जाएंगे और जब महाराष्ट्र का नंबर आएगा, तो महायुति में सीटों के बंटवारे की घोषणा करने के साथ ही महाराष्ट्र में उम्मीदवारों के नाम भी घोषित किये जाएंगे.

Related Articles

Back to top button