अमरावतीमहाराष्ट्र

नवनीत राणा का यशोमती पर हमला

मैं और मेरे परिवार तक सीमित रही ननदबाई

* 15 वर्षो बाद जागी, मेरे देखादेखी हल्दी कुमकुम
नेरपिंगलाई/ दि. 16– सांसद नवनीत रवि राणा ने यहां महिला सम्मेलन में स्थानीय विधायक का नाम न लेते हुए जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि ननदबाई 15 वर्षो बाद जागी हैं. नेरपिंगलाई में उन्होंने हल्दी कुमकुम कार्यक्रम का उन्होंने आयोजन किया. नवनीत भाभी ने किया. इसलिए ननद को भी कार्यक्रम लेना पडा . सांसद ने कहा कि इन्हीं ननदबाई ने पिछले पालकमंत्री पर पानी का गिलास फेंका था. फिर खुद मंत्री और पालकमंत्री बनने पर नेरपिंगलाई की पेयजल की समस्या हल क्यों नहीं की ? यह सवाल भी सांसद राणा ने उपस्थित किया. उन्होंने लोगों से अपील की कि वे स्थानीय विधायक से यह सवाल करें.
सांसद राणा की पहल से आयोजित महिला सम्मेलन में 15 हजार से अधिक मातृशक्ति उपस्थित थी. सभी ने नवनीत राणा के सभास्थल पहुंचते ही नवनीत राणा आगे बढों, हम तुम्हारे साथ हैं के नारे लगाए. सांसद राणा ने भी यशोमती ठाकुर का नाम लिए बगैर हमला जारी रखा. उन्होंने कहा कि आज भले ही वे आप लोगो के सामने सांसद बनकर खडी है. किंतु उन्होंने भी जीवन में कडा संघर्ष किया है. कक्षा 7 वीं में थी तब से संघर्ष शुरू किया. हमारी कोई राजनीतिक विरासत नहीं थी. इसलिए जब चुनाव में खडे हुए तो लोग हम पर हंसते थे. हमारा मजाक बनाते थे. मेरे यजमान रवि ने बाबासाहब आंबेडकर की ्रप्रेरणा देकर संघर्ष करने का मार्ग दिखाया. उस दिन से आंचल खोसकर काम शुरू किया. लोगों को हंसते रहने दें. हमें अपना कार्य करना ह.ैं गत 5 वर्षो में जिले के सांसद के रूप में भरपूर काम किया हैं. रोज जनता दरबार करते हैं. लोगों का दुख दर्द दूर करने का प्रयास करते हैं.
नवनीत राणा ने फिर स्थानीय विधायक की यह कहते हुए आलोचना की कि गांव के लोग बताते हैं कि विधायक महोदया का 15 वर्ष केवल इनकमिंग शुरू था. मैं और मेरा परिवार तक विधायक सीमित थी. लोगों के लिए विधायक ने कुछ नहीं किया. प्रत्येक गांव में राजकारण करने का आरोप भी सांसद राणा ने लगाया. नवनीत राणा ने हजारों की मातृशक्ति से आशीर्वाद पाया. ज्योति यावलीकर, ज्योति सैरिसे, कल्पना बाकोडे, अन्नपूर्णा भोजने, सोनाली नवले, सोनम डोरे, धीरज केने, अर्चना तुलन, चंदा लांडे, किर्ती वानखडे, अमोल वानखडे, उमा आमले, कल्पना देशमुख, लीना खोपे, राजू इंगले, दिलीप भोपले, डॉ. कनेर , विद्या पट्टे, प्रदील अलोणे, अनुजा डोरे सहित हजारो मातृशक्ति व गांववासी उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button