अमरावती

नवाथे मल्टीफ्लैक्स : पीएमसी के लिए 5 एजेंसियों ने भरे टेंडर

मनपा आयुक्त की मंजूरी मिलते ही अंतिम प्रक्रिया

* 4 सदस्यीय समिति के माध्यम से जांच पडताल
अमरावती/दि.28 – शहर के नवाथे चौक पर प्रस्तावित भव्य मल्टीफ्लैक्स का निर्माण करने के लिए प्रोजेक्ट मैनेजमेंट कन्सटलंसी (पीएमसी) नियुक्ति के लिए मनपा ने टेंडर आमंत्रित किये थे. इस टेंडर प्रक्रिया में नवाथे मल्टीफ्लैक्स का निर्माण कराने के लिए कुल 5 एजेंसियां सामने आयी है. आगामी 2 से 3 दिनों में संबंधित निविदाएं खोलकर पीएमसी नियुक्ति की प्रक्रिया की जाएंगी, ऐसा मनपा प्रशासन द्बारा बताया गया. वर्तमान में मनपा आयुक्त डॉ. प्रवीण आष्टीकर की सेहत खराब रहने से इस प्रक्रिया में देरी हुई. लेकिन निगमायुक्त के लौटते ही यह प्रक्रिया पूर्ण होगी.
मनपा द्बारा जारी टेंडर प्रक्रिया में जो 5 एजेंसियों ने टेंडर भरे है, उनमें अमरावती के राजेश गट्टाणी एण्ड एसोसिएशन, पुणा की डी.ओ. निकम ए.आर. एण्ड पीएमसी, ग्वालियर की इंजिनियरिंग कन्सटलंसी सर्विसेस, औरंगाबाद की मुकेश शर्मा एण्ड एसोसिएट व पुणा के नील एंटरप्राईजेस एण्ड पीएमसी का समावेश है. इनमें से किसी एक एजेंसी को नवाथे मल्टीफ्लैक्स की पीएमसी के रुप में नियुक्त किया जाएगा.
मनपा प्रशासन द्बारा संबंधित टेंडर फाइनल करने के लिए चार सदस्यीय समिति का गठन किया गया है. इस समिति में उपायुक्त सुरेश पाटील, अकाउंटंट हेमंत ठाकरे, ऑडिटर राम चव्हाण, शहर अभियंता रविंद्र पवार का समावेश है. इस समिति द्बारा निविदा फाईनल किये जाने के बाद मनपा आयुक्त डॉ. प्रवीण आष्टीकर की अंतिम मंजूरी से पीएमसी नियुक्त होगी.

Related Articles

Back to top button