अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

सडक दुर्घटना में नांदगांव तहसील के एनसीपी नेता की मौत

कल मध्यरात्रि की वाढोणा रामनाथ ग्राम के पास की घटना

कल मध्यरात्रि की वाढोणा रामनाथ ग्राम के पास की घटना
* कार अनियंत्रित होकर पेड से टकराने के बाद हुई पलटी
* विदर्भ के दिगंबर जैन समाज में शोक
अमरावती/दि. 26 – अपने परिवार के साथ अमरावती से वापस वाढोणा रामनाथ घर लौटते समय गांव से एक किलोमीटर दूरी पर कार अनियंत्रित होकर सडक किनारे पेड से टकराने के बाद पलटी होने से इस हादसे में नांदगांव खंडेश्वर तहसील के एनसीपी (शरद पवार गुट) अध्यक्ष सुरेश कहाते की मृत्यु हो गई. जबकि उनके परिवार के सदस्य मामूली रुप से घायल हो गए. इस घटना संपूर्ण तहसील सहित विदर्भ दिगंबर जैन समाज में शोक व्याप्त है.
जानकारी के मुताबिक नांदगांव खंडेश्वर तहसील के एनसीपी अध्यक्ष व वाढोणा रामनाथ निवासी सुरेशभाऊ कहाते कल सोमवार 25 मार्च को रंगपंचमी के दिन अपनी निजी कार से अपने परिवार के साथ किसी काम से अमरावती गए हुए थे. देर रात वापस वाढोणा लौट रहे थे, तब रात 1 बजे के दौरान वाठोणा से एक किलोमीटर दूरी पर उनके छोटे बेटे का गाडी पर से संतुलन बिगड गया और कार सडक किनारे पेड से जा टकराइ. कार पेड से टकराने के बाद पलटी हो गई. रात का समय रहने से कार में सवार कहाते परिवार के सदस्य निंद में थे. इस हादसे में सुरेश कहाते गंभीर रुप से घायल हो गए. सुरेश कहाते पहले ही दिल के मरीज रहने से उन्हें इस हादसे से सदमा पहुंचा और उनकी मृत्यु हो गई. परिवार के अन्य सदस्य मामूली रुप से घायल हो गए. इस घटना से वाढोणा सहित संपूर्ण तहसील में शोक व्याप्त है. आझ मंगलवार अपरान्ह 4 बजे उनका वाढोणा रामनाथ में शोकाकुल वातावरण में अंतिम संस्कार किया गया.

* जिप व पंस के थे पूर्व सदस्य
सुरेशभाऊ कहाते अपने जीवन में अनेक पद पर रहे है. इसमें वें अमरावती जिला परिषद के पूर्व सदस्य, नांदगांव कृषि उपज मंडी के पूर्व सभापति, एनसीपी (शरद पवार गुट) के नांदगांव तहसील अध्यक्ष, अखिला भारतीय सैतवाल संस्था के पश्चिम विदर्भ प्रमुख, आर्यनंदी पतसंस्था के संस्थापक, दिगंबर जान महासमिति के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष, श्री आदिनाथ दिगंबर जैन मंदिर वाढोणा के अध्यक्ष थे.

 

 

Related Articles

Back to top button