अमरावतीमुख्य समाचार

राकांपा नेता को शक

हुआ बच्चू कडू की हत्या का प्रयास

अमरावती/दि.12- राकांपा नेता अमोल मिटकरी ने अंदेशा जताया कि, शिंदे-फडणवीस सरकार के खिलाफ लगतार बयानबाजी करने से उन्हें शक है कि बुधवार सुबह विधायक बच्चू कडू के साथ सडक दुर्घटना हुई है अथवा उन्हें मार डालने की कोशिश की गई है. मिटकरी ने कहा कि, उन्हें अंदेशा है कि यह वारदात इन लोगों ने ही करवाई है. इसलिए वे इसकी जांच की मांग कर रहे हैं.
उल्लेखनीय है कि प्रहार नेता बच्चू कडू का बुधवार बडे सवेरे एक्सिडेंट हो गया. उनके सिर पर चार टांके लगाने पडे. उसी प्रकार सीधे पांव मंेंं बडी चोंट आई. जिसके बाद अमरावती में उपचार पश्चात उन्हें नागपुर शिफ्ट किया गया. बुधवार को ही अमरावती में भाजपा-शिंदे गट के नेताओं का जमावडा था.
ऐसे में मिटकरी ने बयान दिया है. घटना की जांच की मांग की हैं. मिटकरी को संशय है. मिटकरी आज दोपहर कांगे्रस प्रत्याशी धीरज लिंगाडे की स्नातक विप चुनाव हेतु नामांकन के लिए अमरावती आए थे. मिटकरी ने कहा कि, भाजपा और उसके साथी लोकशाही को पैरों के नीचे दबा रहे है. जिस प्रकार का राजकारण यह लोग कर रहे है उससे महाराष्ट्र की जनता 2024 में उन्हें सत्ता से निकाल बाहर करेगी.
मिटकरी ने भाजपा नेता किरीट सौमया की भी आलोचना की. सौमया ने तीन नाम बताए है. वे क्या ब्रम्हज्ञानी है? भावना गवली के खिलाफ ऐसे ही आरोप कर खलबली मचाई थी. वें शिंदे गट में गई और सबकुछ शांत हो गया. यशवंत जाधव एवं यामिनी जाधव ने मातोश्री को 2 करोड की घडी देने का आरोप किरीट सोमय्या कागजाद के साथ लगा रहे थे. वे भी धुल गए क्या? ऐसा प्रश्न मिटकरी ने उठाया. मिटकरी ने कहा कि, हसन मुश्रिफ हाथ नहीं आ रहे थे. उन्हें गणपति विसर्जन के समय खरीदने का प्रयत्न हुआ. मुश्रिफ नहीं माने. उन पर छापा मारा गया. छापा एक मानसिक त्रास है उससे कुछ नहीं होगा. बदमान करने की सुपारी सोमय्या ने ले रखी हैं. सोमय्या की संपत्ति की जांच होनी चाहिए.

Related Articles

Back to top button