अमरावती

एनसीपी यानि नौटंकीबाज चाटूकार पार्टी

भाजपा सांसद डॉ. अनिल बोंडे का राकांपा पर हमला

अमरावती/दि.6 – भाजपा नेता व राज्यसभा सांसद डॉ. अनिल बोंडे ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी यानि एनसीपी का नया फुलफार्म घोषित करते हुए इसे नौटंकीबाज चाटूकार पार्टी बताया है और इस नये नामकरण के साथ ही एक ट्विट किया है. जिसके चलते महाराष्ट्र की राजनीति में एक नया मोड आने की संभावना है.
बता दें कि, राकांपा नेता व विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष अजित पवार द्बारा भाजपा को समर्थन देने अथवा अपने समर्थक विधायकों के साथ भाजपा मेें जाने की चर्चा शुरु रहने के बीच अचानक ही राकांपा सुप्रीमो शरद पवार ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया. जिसके बाद महाराष्ट्र की राजनीति में अच्छी खासी हलचल देखी गई. वहीं कल शुक्रवार 5 मई को मुंबई में राकांपा की विशेष बैठक बुलाई गई. जिसमें पवार का इस्तीफा खारिज कर दिया गया. जिसके बाद खुद शरद पवार ने पार्टी के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं व आम जनता की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए अपना इस्तीफा वापिस लेने की घोषणा की. लेकिन इस पूरे घटनाक्रम को लेकर राज्यसभा सांसद डॉ. अनिल बोंडे ने एक अलग ही स्वरुप प्रदान किया है.
राकांपा में जिस तरह से शरद पवार का इस्तीफा नामंजूर करने की उठापठक चल रही थी और राकांपा नेता जिस तरह से रोना-धोना कर रहे थे, उसे लेकर सांसद अनिल बोंडे ने ट्विट करते हुए कहा कि, यह पूरी तरह से एन-नौटंकीबाज, सी-चाटूकार, पी-पार्टी हैं.

Related Articles

Back to top button