अमरावतीमुख्य समाचार

28 से शुरू होगा राकांपा का चुनावी अभियान

प्रदेशाध्यक्ष पाटील करेंगे पदाधिकारियों के साथ बैठक

* पार्टी निरीक्षकों, शहराध्यक्षों व जिलाध्यक्षों से मंगायी जा रही जानकारी
अमरावती/दि.24– राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी द्वारा मनपा व जिला परिषद के आगामी चुनाव को ध्यान में रखते हुए अपनी चुनावी तैयारियों को जबर्दस्त ढंग से शुरू कर दिया गया है. जिसके तहत आगामी 28 जनवरी से पार्टी अपने चुनावी अभियान को शुरू करने जा रही है तथा इस दिन पार्टी प्रदेशाध्यक्ष जयंत पाटील द्वारा सभी संभागीय समन्वयकों, पार्टी निरीक्षकों, जिलाध्यक्षों व शहराध्यक्षों के साथ बैठक कर सकते है. इस बैठक से पूर्व इन सभी पदाधिकारियों की उनसे संबंधित क्षेत्रोें की पूरी जानकारी मंगायी जा रही है.
बता दें कि चुनाव से पहले पार्टी को संगठनात्मक रूप से मजबूत करने की दृष्टि से दो दिन पूर्व ही अमरावती संभाग के समन्वयक के रूप में पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष संजय खोडके की नियुक्ति की गई थी और खोडके ने मुंबई से अमरावती लौटते ही पार्टी पदाधिकारियों की एक बैठक बुलाते हुए सभी को अभी से ही काम पर लग जाने का निर्देश दिया. वहीं अब जिला स्तर पर पार्टी निरीक्षकों से भी संभाग समन्वयक के तौर पर संजय खोडके द्वारा संपर्क करते हुए आवश्यक तालमेल व समन्वय साधा जा रहा है. जिसके तहत अमरावती शहर के वेदप्रकाश आर्य, अमरावती ग्रामीण के धनंजय दलाल व वसंत घुईखेडकर, अकोला के प्रवीण कुंटे पाटील, बुलडाणा के रविंद्र तौर, वाशिम के संजय रोडगे तथा यवतमाल के अशोक पर्रीकर इन सभी पार्टी निरीक्षकों से संवाद साधते हुए आवश्यक जानकारियां हासिल की जा रही है तथा जल्द ही ये सभी पदाधिकारी पार्टी प्रदेशाध्यक्ष जयंत पाटील के साथ बैठक भी करेंगे.

जिसके तहत आगामी 28 जनवरी को अपरान्ह 1 से 1.30 बजे तक बुलडाणा, 1.30 से 2 बजे तक अकोला शहर, 2 से 2.30 बजे तक अकोला ग्रामीण, 2.30 से 3 बजे तक वाशिम, 3 से 3.30 बजे तक अमरावती शहर, 3.30 से 4 बजे तक अमरावती ग्रामीण तथा 4 से 4.30 बजे तक यवतमाल के पदाधिकारियों के साथ बैठक होगी.

 

Related Articles

Back to top button