अमरावती

कोरोना के संभावित खतरे को टालने योग्य नियोजन जरूरी

भाजपा प्रतिनिधिमंडल का निगमायुक्त को निवेदन

अमरावती/प्रतिनिधि दि.१४ – शहर व जिले में आवश्यकता से कम कोरोना टीके की आपूर्ति हो रही है. इसीलिए जितने भी टीके की आपूर्ति हो रही है. उसका योग्य नियोजन करते हुए लोगों की परेशानियों को दूर करने के अलावा कोरोना से होनेवाले संभावित खतरे को टालने हेतू कडाई से नियोजन करने की मांग भाजपा शहर जिलाध्यक्ष किरण पातुरकर के नेतृत्व में भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने मनपा आयुकत प्रशांत रोडे से मुलाकात की.
मनपा आयुक्त के कक्ष में हुई बैठक में भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने बतलाया कि हाल के दौर में एक ही केंद्र पर कोवैक्सीन उपलब्ध होने से अनेक जगहों पर धांदली हो रही है. इसीलिए जब तक टीके की आपूर्ति पर्याप्त और सुचारू नहीं होती तब तक नियोजन करना जिला प्रशासन को कडी मशक्कत करनी पड़ेगी. इसमें विविध सामाजिक संगठन, सेवाभावी संस्था के सहयोग से भाजपा पूरी मदद करेगी. इस समय मनपा आयुक्त प्रशांत रोडे को नियोजन को लेकर सभी सहयोग व प्रत्यक्ष केंद्र पर मदद कराने का आश्वासन भी भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने दिया. इस दौरान मनपा आयुक्त व उनकी टीम का टीकाकरण के लिए किए जाने वाले प्रयासों की भी सराहना की गई.
इस समय भाजपा शहर अध्यक्ष किरण पातुरकर, मनपा महापौर चेतन गावंडे, उपमहापौर कुसूम साहू, मनपा स्थायी समिति सभापति सचिन रासणे, भाजपा प्रवक्ता शिवराय कुलकर्णी, प्रा. रविंद्र खांडेकर, तुषार भारतीय, गजानन देशमुख, मंगेश खोंडे, दीपक खताले, संजय नरवणे, दीपक पोहेकर, अजय सारसकर मौजूद थे.

Related Articles

Back to top button