अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

क्वीक रिस्पोंस चाहिए

सीपी के मातहतों को निर्देश

* त्यौहारों को देखते हुए अर्जंट मिटींग
अमरावती/दि.17- स्वाधीनता दिवस मनाने के बाद अब धार्मिक त्यौहारों की रेलचेल बढने वाली है. अगले सप्ताह श्रीकृष्ण जन्माष्टमी उपरांत दहीहांडी के बहुतेरे आयोजन होने वाले हैं. पश्चात पोला एवं गणेशोत्सव है. जिसे देखते हुए पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी ने आज सवेरे पुनः अपने अधीनस्थ अधिकारियोें, निरीक्षकों की बैठक आहुत कर किसी भी घटना, दुर्घटना, वारदात की सूचना मिलते ही रिस्पोंस तेजी से देने के स्पष्ट निर्देश दिए. सीपी ने कहा कि त्यौहारों का सीजन बडा ही महत्वपूर्ण होता है. कई बार संवेदनाएं तीव्र हो जाती है. ऐसे में क्वीक रिस्पोंस होना ही चाहिए. सीपी ने साफ कहा कि कहीं भी पुलिस देर से पहुंची, यह शब्द सुनने नही मिलने चाहिए.
उल्लेखनीय है कि राष्ट्रीय त्यौहार के बाद अब खासोआम विविध पर्व उत्सवों की तैयारियों में लगा है. ऐसे में सीपी रेड्डी ने मीटिंग लेकर डीसीपी, एसीपी, थानेदारों, विविध सेल के निरीक्षकों को स्पष्ट निर्देश दिए. मीटिंग में तीनो डीसीपी, कल्पना बारवकर, सागर पाटील, गणेश शिंदे और एसीपी व सभी निरीक्षक मौजूद थे.
उठाकर लाओ उन्हें
छोटे मोटे सभी प्रकार के भाईगीरी दिखाने वाले बिल्कुल फटकने नहीं चाहिए. ऐसा कोई करते दिखाई दिया तो उन्हें अविलंब उठाकर लाने के निर्देश सीपी रेड्डी ने दिए. सीपी ने चेकिंग पुनः शुरू करने के संकेत देते हुए कहा कि पुलिस की गश्त बढाई जाएगी. अवैध धंधो के खिलाफ कठोर एक्शन लेने कहा गया. चार्ली कमांडो और सभी को एक्टीव रहने कहा गया. उल्लेखनीय है कि प्रदेश के कुछ भागों में सोशल मीडिया की पोस्ट के कारण वातावरण तंग हो गया है. कहीं कहीं तीव्र प्रदर्शन के भी समाचार मिल रहे है. ऐसे में सीपी रेड्डी ने आज सवेरे आयुक्तालय क्षेत्र के सभी अधिकारियों की आपात बैठक लेने की जानकारी पुलिस सूत्रों ने दी.

Related Articles

Back to top button