अमरावती

जिला स्त्री अस्पताल की नई 200 बेड की इमारत हो रही साकार

शहर में रास्तें व इमारत निर्मिति के काम गुणवत्तापूर्ण

* विधायक सुलभा खोडके ने व्यक्त किया समाधान
अमरावती/दि.2 – अमरावती निर्वाचन क्षेत्र में कई सरकारी इमारतों का निर्माण शैक्षणिक सुविधा के काम व प्रमुख रास्तों की निर्मिति के लिए विधायक सुलभा खोडके द्बारा शासन के माध्यम से पर्याप्त निधि उपलब्ध कराया गया है. इस निधि अंतर्गत लोकनिर्माण विभाग के माध्यम से विभिन्न काम कराये जा रहे. इन कामों को समय पर पूर्ण कर प्रत्येक काम दर्जेदार हो, इस विषय को लेकर विधायक खोडके ने रविवार को लोकनिर्माण विभाग में जायजा बैठक की. बैठक में शहर में जिला स्त्री अस्पताल में 200 बेड के नई इमारत का निर्माण युद्धस्तर पर जारी रहने की जानकारी लोकनिर्माण विभाग द्बारा दी गई. जिस पर संबंधित अस्पताल में लगने वाले फर्निचर व अन्य आवश्यक कामों का प्रस्ताव देने के निर्देश विधायक खोडके ने दिये.
अमरावती में छात्रों को प्रशासकीय सेवा व स्पर्धा परीक्षाओं का मार्गदर्शन मिले, इसलिए भारतीय प्रशासकीय सेवा पूर्व प्रशिक्षण केंद्र व युवक-युवतियों के लिए छात्रावास का निर्माण किया जा रहा है. इस काम का भी उन्होंने जायजा लिया. अधिकारियों ने बताया कि, संबंधित इमारत में आरसीसी, प्लास्टर, फलोरिंग, वॉल कम्पाउंड, अंतर्गत रास्तों का काम प्रगती में है, जिस पर विधायक खोडके ने समाधान व्यक्त कर शेष काम जल्द से जल्द पूर्ण करने की सुचना दी. इसी के साथ शहर में जीएसटी इमारत, तहसीलस्तरीय प्रशासकीय इमारत, राज्य उत्पादन शुल्क, विभाग की इमारत व अमरावती में इवीएम रखने के लिए गोदाम का काम जारी है. यह काम करते वक्त कुछ दिक्कतें जा रही है. ऐसी जानकारी लोकनिर्माण विभाग के अधिकारियों ने दी. जिस पर संबंधित जगहों पर स्पॉट विझिट करने की बात विधायक खोडके ने कहीं. इसी के साथ विभिन्न कामों व रास्तों के निर्मिति का जायजा लेकर बरसात से पहले रास्तों का निर्माण कराने के निर्देश उन्होंने दिये. इस अवसर पर सुलभा खोडके ने बताया कि, पंचवटी चौक से राजपुत ढाबा मार्ग का चौडाईकरण, गौरी इन तक का रास्तें का कांक्रीटीकरण, तवक्कल किराना से लालखडी तक के रास्तें का काम युद्धस्तर पर किया जा रहा है. बरसात से पहले यह काम पूर्ण करने का लक्ष्य है. बैठक में चित्रा चौक से नागपुरी गेट उडान पुल के काम का भी जायजा लिया गया.
बैठक में राष्ट्रवादी कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष संजय खोडके, लोकनिर्माण विभाग की अधिक्षक अभियंता अरुंधती शर्मा, कार्यकारी अभियंता एस.पी. थोठांगे, उप विभागीय अभियंता तुषार काले, यश खोडके, सहायक अभियंता एन.आर. देशमुख, उपविभागीय अभियंता मनीषा खरैया, शाखा अभियंता एन. प्रकाश रेड्डी, विद्युत उप अभियंता वाडीभस्मे आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button