अमरावतीमहाराष्ट्र

टी.बी. मुक्त गांव पुरस्कार से नया अकोला ग्रां.प. सम्मानित

सरपंच-सचिव व सदस्यों का संयुक्त प्र्रयास

अमरावती/दि.26- विविध उपक्रम चलाकर गांव को विकास की दिशा में ले जानेवाले नया अकोला ग्राम पंचायत ने टीबी मुक्त गांव अभियान चलाकर स्वास्थ्य विभाग में प्रथम स्थान प्राप्त किया. नया अकोला में कर्तव्य दक्ष सरपंच, सचिव और ग्राम पंचायत सदस्यों ने एकत्रित होकर गांव को टीबी मुक्त करने का प्रयास किया है. ऐसा सरपंच सुजाता रणजित तिडके ने इस समय कहा.
ग्राम पंचायत की ओर से गांव के गरीब किसान, महिला, निराधार तथा जरूरतमंद घरकुल लाभार्थियोें को घरकुल आवास योजना का लाभ देकर घरकुल योजना में प्रथम स्थान प्राप्त किया है. गांव में नाली,रोड, स्ट्रीट लाईट, नल के पानी की व्यवस्थापन, स्वच्छता, अंगणवाडी तथा शाला में आवश्यक उस कार्य की ओर सरपंच ने प्रमुखता से ध्यान दिया है. आगामी समय में अनेक विकास कार्य पूरे किए जायेंगे. कुछ काम तकनीकी अडचनों के कारण प्रलंबित होने का खेद भी सरपंच सुजाता तिडके ने व्यक्त किया.
इस अवसर पर अमरावती में टीबी मुक्त ग्राम पंचायत अभियान की ओर से आयोजित पुरस्कार समारोह में सरपंच सुजाता तिडके, सचिव मनीषा बदुकले, रणजित तिडके का अभिनंदन कर पुरस्कार वितरण किया गया. प्रशस्तीपत्र, महात्मा गांधी की प्रतिमा व पुष्पगुच्छ देकर नय अकोला ग्राम पंचायत का इस समय सम्मान किया गया. इस अवसर पर अधिकारी कर्मचारी बडी संख्या में उपस्थित थे.

 

Related Articles

Back to top button