अमरावती

न्यू भीमशक्ति नगर झोपडपट्टी नियमाकुल करें

प्रहार जनशक्ति पार्टी व परिसरवासियों की मांग

अमरावती/ दि.22– न्यू भीमशक्ति नगर टीबी अस्पताल के पीछे स्थित झोपडपट्टी नियमाकुल करे ऐसी मांग न्यू भीमशक्ति नगरवासियों तथा प्रहार जनशक्ति पार्टी की ओर से जिलाधिकारी पवनीत कौर से की गई. जिसमें इस आशय का निवेदन जिलाधिकारी को सौंपा गया.
निवेदन में कहा गया है कि न्यू भीमशक्ति नगर टीबी अस्पताल के पीछे साल 2001 से यहां पर लोग राहुटियों में रह रहे है. जिन्हें शासन की ओर से किसी भी प्रकार की सुविधा उपलब्ध नहीं की. साल 2004 में पुलिस अधीक्षक अपराध शाखा के लिए यह जगह आरक्षित की गई. विभागीय कार्यालय व्दारा हमें किसी प्रकार की नोटिस साल 2002 से आज तक नहीं दी गई. शासन की ओर से हमें इलेक्ट्रीक बिल, मनपा की ओर से तीन हैंडपंप दिए गए साथ ही स्वच्छता अभियान अतंर्गत कचरा गाडी भी दी गई.
साथ ही राशनकार्ड, मतदान कार्ड, आधार कार्ड, ई-श्रमकार्ड भी हमें हमारे पते पर प्राप्त हुए है. शासकीय कार्यालय के कर्मचारियों को हमारी वजह से आनेजाने में कोई परेशानी नहीं होती है इस परिसर में 150 घर है. यहां की जनसंख्या 500 से 700 है. जिसमें यहां के रहनेवालों को बेघर न कर यहां की झोपडपट्टियों को नियमानुकूल की जाए ऐसी मांग निवेदन व्दारा की गई. इस समय महानगर प्रमुख बंटी रामटेके, जिला प्रमुख छोटू महाराज वसू, संपर्क प्रमुख गोलू पाटिल, शेख अकबर सहित न्यू भीमशक्ति नगरवासी उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button