अमरावतीमहाराष्ट्र

तवेवाले बाबा का नया कारनामा, महिला की आबरू पर डाला हाथ

वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल का प्रयास

अमरावती /दि.30– कुछ दिन पहले गर्म तवे पर बैठने का दावा करते हुए सोशल मीडिया पर अपना वीडियो वायरल करने वाले गुरूदास बाबा उर्फ सुनील कावलकर का अब एक नया कारनामा सामने आया है, जिसके मुताबिक इस बाबा ने अपने मार्डी स्थित आश्रम में अपने पति का इलाज कराने हेतु आई महिला की इज्जत पर हाथ डालने का घिनौना काम किया, साथ ही इसका आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उक्त महिला को ब्लैकमेल भी करना शुरू किया. पीड़ित महिला द्वारा इसे लेकर दी गई शिकायत के आधार पर कुर्‍हा पुलिस ने दुराचार का मामला दर्ज कर जांच शुरू कप दी है, वहीं अपने खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज होने की जानकारी मिलतै ही यह भोंदू बाबा एक बार फिर फरार हो गया है.

बता दें कि, अमरावती के तिवसा तहसील स्थित मार्डी गांव में एक आश्रम है. जहां स्वयं घोषित गुरुदास बाबा पर एक महिला भक्त का बलात्कार करने और अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया गया है. इस मामले में गुरुदास बाबा उर्फ सुनील कवलकर के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है. इस संबंध में मिली जानकारी यह है कि, गुरुदास बाबा ने मार्डी के आश्रम में अपने पास आई एक महिला का यौन शोषण किया. पीड़िता ने शिकायत में उसका वीडियो बनाने का भी आरोप लगाया है. इस बाबा ने पीड़ित महिला को अपने पति की बीमारी ठीक करने के लिए आश्रम में रहने को कहा था. उस वक्त एक महिला के साथ यौन शोषण की चौंकाने वाली घटना घटी. पीड़िता ने कुर्हा पुलिस थाने में बलात्कार किये जाने की शिकायत दर्ज करायी है.

बताया जा रहा है कि, पीड़िता मध्य प्रदेश के जबलपुर की रहने वाली है. वहीं आरोपी गुरुदास बाबा फरार है. उनकी तलाश के लिए पुलिस टीम रवाना कर दी गई है. इसी बाबा का कुछ महीने पहले गर्म तवे पर बैठे हुए एक वीडियो वायरल हुआ था. गुरुदास बाबा का गर्म तवे पर बैठने का वीडियो वायरल होने के बाद अनीस ने उन्हें चुनौती दी. साथ ही तिवसा तहसीलदार कार्यालय से जानकारी मिली कि, बाबा ने सरकारी जमीन पर कब्जा कर धोखाधड़ी शुरू कर दी है. मजदूरी करने वाला सुनील 15 साल से खुद को गुरुदास बाबा बता रहा है. पुलिस ढोंगी बाबा की सरगर्मी से तलाश कर रही है.

* पुराने मामलों को भी खंगाला जाएगा
– एसपी विशाल आनंद का कथन
इस पूरे मामले को अपने आप में बेहद गंभीर बताते हुए एसपी विशाल आनंद ने कहा कि, आरोपी को खोजने के साथ-साथ पुलिस उसके मोबाइल की भी तलाश कर रही है. ताकि उस मोबाइल में रहने वाले शिकायतकर्ता महिला के आपत्तिजनक फोटो व वीडियो को आगे सर्क्यूलेट होने या फिर सबूत मिटाने के उद्देश्य से डिलीट किये जाने से पहले अपने कब्जे में लिया जा सके. इसके साथ ही गुरुबाबा उर्फ सुनील कवलकर के खिलाफ इससे पहले भी अपराधिक मामला दर्ज रहने के बावजूद उसके खुलेआम घुमने को बेहद गंभीर बताते हुए एसपी विशाल आनंद ने कहा कि, ताजा मामले के साथ-साथ वे खुद पुराने मामलों की तफ्तिश करेंगे और जल्द ही गुरुबाबा नामक इस आरोपी को पकड लिया जाएगा.

* अंधश्रद्धा का शिकार हुए अन्य लोग भी सामने आये
– अंनिस के शेखर पाटिल ने किया आवाहन
वहीं दूसरी ओर अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति के शेखर पाटिल ने इस संदर्भ में सभी लोगों से आवाहन करते हुए ऐसे भोंदूबाबाओं से दूर रहने की बात दोहराई. साथ ही कहा कि, यदि खुद को बाबा बताने वाले सुनील कवलकर की झांसेबाजी का और भी कोई लोग शिकार हुए है, तो उन्होंने आगे आकर अपनी शिकायत दर्ज करानी चाहिए. साथ ही शेखर पाटिल ने इससे पहले गर्म तवे वाले मामले में अंनिस की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के बावजूद उक्त बाबा के खिलाफ किसी भी तरह की कोई कार्रवाई पुलिस द्वारा नहीं किये जाने पर भी सवालिया निशान लगाए.

Related Articles

Back to top button