अमरावती

‘कार में बलात्कार’ मामले में आया नया मोड

दो वर्ष पूर्व एकसाथ रहा करते थे पीडिता व आरोपी डॉक्टर

  • चार माह पूर्व आरोपी ने पीडिता के खिलाफ दर्ज करायी थी धोखाधडी की शिकायत

अमरावती/दि.11 – विगत दिनों एक महिला ने फ्रेजरपुरा पुलिस थाने में पहुंचकर शिकायत दर्ज करायी थी कि, उसके परिचय में रहनेवाले एक डॉक्टर ने उसे सहायता दिलाने का वादा करते हुए उसे अपनी कार में बिठाया और फिर पानी में बेहोशी की दवा मिलाकर उसके साथ अपनी कार में ही दुराचार किया. जिसके बाद पुलिस ने सिंधु नगर परिसर निवासी डॉ. लच्छुराम नवेदराम जाधवानी को गिरफ्तार किया था. लेकिन अब डॉ. जाधवानी द्वारा दिये गये बयान की वजह से इस यह मामला एक अलग मोड लेता दिखाई दे रहा है.
जानकारी के मुताबिक डॉ. जाधवानी ने पुलिस को दिये गये अपने बयान में बताया कि, उनकी और शिकायतकर्ता महिला की काफी पहले से जान-पहचान है तथा दो वर्ष पहले से वे इस महिला के साथ ही अबूजर नगर में एक साथ रहते रहे और उन दोनों के बीच काफी घनिष्ठ संबंध भी रहे. लेकिन बाद में कुछ कारणों के चलते डॉक्टर ने इस महिला के साथ अपने संबंध खत्म कर दिये. जिसके बाद इस महिला ने अबूजर नगर स्थित घर का पूरा सामान दो युवकों की सहायता से बेच डाला. इसे लेकर डॉक्टर द्वारा इस महिला सहित दो युवकोें के खिलाफ चार माह पूर्व नागपुरी गेट पुलिस थाने में धोखाधडी व जालसाजी का मामला दर्ज कराया गया था.
डॉ. जाधवानी द्वारा दिये गये बयान को आधार मानते हुए फ्रेजरपुरा पुलिस ने नागपुरी गेट थाना पुलिस से चार माह पूर्व डॉ. जाधवानी की शिकायत पर दर्ज किये गये मामले की जानकारी मंगवायी, जो फ्रेजरपुरा पुलिस को नागपुरी गेट पुलिस से प्राप्त हो गयी. जिसके बाद पुलिस ने पीडिता का दुबारा बयान दर्ज किया है. साथ ही इस मामले की अब नये सिरे से जांच शुरू की गई है.

Related Articles

Back to top button