अमरावती

न्यू ऑरेंजसिटी कॉन्व्हेंट 1 फरवरी से पूर्ववत शुरू

वरूड प्रतिनिधि/दि.10 – विगत 10 महिने से कोरोना के कारण बंद रहनेवाले शहर के प्रसिध्द न्यू ऑरेंजसिटी कॉन्व्हेंट 1 फरवरी से पूर्ववत शुरू हो गये है. आरंभ में कक्षा 9 वी से 10 वी की शाला 28 दिसंबर को शुरू की गई और इसके बाद कक्षा 5 वीं से 8 वीं की शाला परिपत्रक के अनुसार शुरू की गई. यह शाला दो शिफ्ट में शुरू की गई है. इसमें अल्टरनेट पध्दति का अमल किया गया. गुगल मिट के माध्यम से पालको की मीटिंग ली गई और उन्हें सभी जानकारी दी गई.
शाला में कोविड-19 के सभी नियमों का पालन किया जा रहा है.. शाला रोज सैनिटाईज की जाती है. विद्यार्थियों का थर्मल स्क्रिनिंग करना, मास्क लगाना आदि बातों को ध्यान में रखकर उन्हें क्लास में प्रवेश दिया जाता है. सभी व्यवस्था देखकर विद्यार्थी अधिक संख्या में उपस्थित हो रहे है. विद्यार्थियों की उपस्थिति से शाला का परिसर भी उत्साही और उसमें नवचेतना का वातावरण निर्माण हो गया है.
शाला के संचालक मंडल के अध्यक्ष डॉ.राम गोधने, उपाध्यक्ष सुधाकर ठाकरे, सचिव अनिल गुल्हाने, सह सचिव श्याम खंडेलवाल, कोषाध्यक्ष डॉ. राजेन्द्र राजोरिया, सदस्य गोपाल वानखडे, विनय यावलकर आदि पदाधिकारियों के साथ शाला की मुख्याध्यापिका माधुरी भोंडे व व्यवस्थापकीय अधिकारी प्रतिक शुक्ला आदि ने उपस्थिति दर्शाने के संबंध में विद्यार्थियों की प्रशंसा की तथा शिक्षक व शिक्षकेत्तर कर्मचारियों ने भी पालको का आभार माना.

Related Articles

Back to top button