अमरावती

नई पाईपलाइन व पानी के नये बिल के सेंटर का विधायक खोडके के हाथों उद्घाटन

फ्रे्रेंड्स कॉलोनी में ओपन जिम तथा शिवार्पण कॉलोनी में नाली निर्माणकार्य का लोकार्पण

अमरावती/ दि. 14– नागरिकों को अच्छी सुविधा उपलब्ध करने के साथ नये उद्योग तीव्रता से बढने वाले शहरीकरण के कारण पर्याप्त संसाधनों की उपलब्धता से सभी को स्वास्थ्य, पेयजल उपलब्धता के साथ प्रभाग-प्रभाग में ओपन जिम, स्ट्रीट लाईट अंतर्गत रास्ते आदि की सुविधा उपलब्ध कर देने का अपना प्रयास है. दौडभाग की जीवनशैली व स्पर्धा के युग में मानवी स्वास्थ्य अबाधित रहने के लिए ओपन जिम उपलब्धता के कारण अब फ्रेंड्स कॉलोनी में स्थानीय नागरिकों को नियमित रूप से व्यायाम करने के लिए नई सुविधा उपलब्ध हुई है. इसी के साथ गाडगेनगर प्रभाग में महाराष्ट्र जीवन प्राधिकरण की ओर नये बिल के सेंटर की सुविधा उपलब्ध कर दी है. पीने के पानी का बिल भरने के लिए नागरिको के लिए यह सुविधा हो गई है. उसी प्रकार शिवार्पण कॉलोनीवासियों की नाली के निर्माण कार्य के कारण पानी की समस्या का निराकरण होने के साथ उनके विकास कार्यक्रम चलाने के लिए यह अपने लिए प्रेरणादायी है. इसी तरह के जनता के सहयोग और आशीर्वाद से अपन आगामी समय में विकास काम को तीव्रता से करने के लिए प्रयासरत है. ऐसा प्रतिपादन विधायक सुलभा खोडके ने विविध विकास काम के लोकार्पण के समय किया. गुरूवार 13 जुलाई को गाडगेनगर प्रभाग में नई पाईपलाइन व पानी के नये बिल का सेंटर का सुलभाताई खोडके के हाथों उद्घाटन किया गया. इससे पूर्व उन्होंने ब्रह्मांडनायक संत श्री गजानन महाराज की प्रतिमा को माल्यार्पण-वंदन पूजन कर सभी भक्तों पर श्रींची अखंड कृपादृष्टी बनी रहे ऐसी उन्होंने उनके चरणों में प्रार्थना की.
इस दौरान उन्होंने नागरिकों से संवाद साधकर किसी भी प्रकार की समस्या होने पर संपर्क साधे, जिससे उनकी समस्या का निराकरण करना आसान होगा. ऐसी भूमिका उन्होंने इस समय व्यक्त की. उसके बाद व्हीएमवी-नवसारी मार्ग परिसर स्थित फ्र्रेंडस कॉलोनी में स्थानीय विकास कार्यक्रम सन 2022-23 अंतर्गत 10 लाख रूपए निधि से मनपा के ओपन स्पेस में आउट डोअर जिम सामग्री लगाना आदि विकास काम का विधायक सुलभा खोडके ने लोकार्पण किया. इस दौरान उन्होंंने गणेश मंदिर में भेट देकर विघ्नहर्ता श्री गणराया के दर्शन कर आशीर्वाद दिया. इस समय विधायक के प्रयास से ओपन जिम साकार किए जाने से नागरिको ने उनके प्रति कृतज्ञता व्यक्त कर सुलभाताई खोडकेे का स्वागत किया.
इस अवसर पर यश खोडके, प्रशांत डवरे, प्रमोद महल्ले, ऋतुराज राउत, सुनील सुताने, संजय लेवरकर, गुरूदत्त अविनाशे, शारदा गुल्हाने, मुकेश इंगले, अजय यादव, सुधाकर देशमुख, गंगाधरराव कडू, सुधीर निंभोरकर,सुनील खांडे, प्रमोद उल्हे, हिरालाल मडघे, गणेशराव मेहरे, देवानंद धुर्वे, चंद्रकांत धुरजड, बालासाहब हरणे, अमोल शेलके, चंदू चौधरी, शोभना देशमुख, प्रशांत उमाले, राहुल घुरडे,रोहन माहुरकर, अक्षय डहाके आदि सहित नागरिक बडी संख्या में उपस्थित थे.

 

Related Articles

Back to top button