अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

‘स्पा’ रेड में नए-नए खुलासे

सेंट्रल लॉकिंग, एजंट फुसलाकर लाते ग्राहक

* और तीन पब पुलिस की रडार पर, हुए सतर्क
अमरावती/दि. 2 – बडनेरा रोड के प्रसिद्ध मॉल में शनिवार शाम बॉडी मसाज के नाम पर उजागार हुए देह विक्री के गोरखधंधे में जांच टीम को कई नए खुलासे हुए हैं. मामले की गंभीरता देखते हुए आज निरीक्षक स्तर के अधिकारी को तहकीकात सौंपी गई. पुलिस के रडार पर तीन और ऐसे ठिकाने आए हैं. साथ की यह भी बताया जा रहा कि, यह तीनों पब अलर्ट हो गए है. उन्होंने फिलहाल कारगुजारी रोक दी है. इस बीच दोनों प्रमुख फरार आरोपी जाधव और पाटिल की खोजबीन सरगर्मी से की जा रही है. बता दे कि, मसाज सेंटर के नाम पर चल रहे ‘स्पा’ रेड में 7 लडकियों सहित 10 को धरा गया था. 3 आरोपियों को पांच दिन कस्टडी में रखने की अनुमति कोर्ट ने पुलिस को दी है. लडकियों को पुलिस बांड पर रिहा कर चुकी है.
* ‘स्पा’ में 20 लडकियां कार्यरत
पुलिस सूत्रो ने अमरावती मंडल को बताया कि, उस दिन रेड में 7 लडकियां पकडी गई. जबकि गत कुछ माह से चल रहे मसाज सेंटर में 20 लडकियां अलग-अलग शिफ्ट में काम करने का खुलासा हुआ है. वह सभी फिलहाल भूमिगत हो गई है. अधिकांश लडकियां दूसरे राज्यों की है. कुछ लडकियां तो खुद होकर आने का भी भयंकर खुलासा हुआ है.
* एजंट ढूंढते शिकार, कालेज युवा निशाने पर
‘स्पा’ में बॉडी मसाज के नाम पर चल रहे गोरखधंधे के लिए कस्टमर लाने का जिम्मा दो-तीन विश्वासपात्र एजंट पर था. वे महाविद्यालयीन परिसरों में घूमते और कालेज युवाओं को ‘एंजायमेंट’ के नाम पर फुसलाते. उन्हें प्रलोभन देकर ‘स्पा’ सेंटर लाते, ऐसी जानकारी जांच अधिकारियों ने दी है. उन्होंने बताया कि, एजंट की संख्या कम रखी गई है. बहुत सुनियोजित किंतु उतनेही गोपनीय रुप से यह काम चल रहा था.
* काऊंटर पर पैसे जमा करने के बाद खुलता सेंट्रल लॉक
‘स्पा’ में ग्राहक आकर्षित करने के बाद काऊंटर पर पैसे कम से कम दो हजार रुपए जमा कराने पडते. उसके बाद उस कक्ष का सेंट्रल लॉक कम्प्यूटर से खोला जाता. फिर अंदर युवती से सर्विस का भावताव तय होता. इस तरह की प्रक्रिया वहां रहने की जानकारी भी पुलिस को पडताल में पता चली है. उल्लेखनीय है कि, सीआईयू ने शनिवार शाम कस्टमर भेजकर देह विक्री की पुष्टी करने के बाद रेड कर आरोपी मैनेजर गुलशन ब्रजेश सिंह, भारत घनश्याम जाधव और एक अन्य को पकडा. दो आरोपी धनराज जाधव एवं वैभव पाटिल अभी फरार है. पुलिस विभिन्न स्थानों पर उन्हें तलाश कर रही है.

Related Articles

Back to top button