अमरावती

टोल नाके पर रात की गश्त बढ़ी

किसान व वाहन चालकों को दिलासा

नांदगांव पेठ-/दि.24 नांदगांव पेठ पुलिस ने टोल नाका परिसर व करीब से सभी परिसरों में रात की गश्त बढ़ा दी है. पुलिस द्वारा बढ़ाई गई गश्त से परिसर के किसान व वाहन चालकों को दिलासा मिला है. नांदगांव पेठ पुलिस स्टेशन के थानेदार प्रवीण काले ने गश्त बढ़ाने के साथ ही इससे पहले घटी घटनाओं की जांच भी शुरु कर दी है.
नांदगांव पेठ के टोलनाके पर रात के समय बड़े मालवाहू वाहन रुकते हैं. वाहनों के चालक वाहक मध्य रात्रि के समय वाहन बाजू में खड़े कर नींद लेते हैं. लेकिन परिसर के अनेक चोर मध्य रात्रि के समय चालक वाहक गहरी नींद में सोने का लाभ उठा वाहनों के महंगे साहित्य चोरी करने की कई घटनाएं इस महामार्ग पर घटी है. साथ ही पड़ोस से खेत का खेती का सामान व उपकरण भी चोरों ने लंपास करने से किसानों में चिंता निर्माण हुई थी.लेकिन पुलिस की सजगता से अब किसानों व वाहन चालकों ने चैन की सांस ली है.
पुलिस निरीक्षक प्रवीण काले ने तुरंत ही रात की गश्त बढ़ा दी है. अब हर रोज रात के समय पुलिस गश्त वाहन टोल नाका परिसर में सक्रिय रहते हैं. बावजूद इसके पड़ोस के परिसर में भी गश्त वाहन नियमित घुमते रहने के कारण चोरों का हैदोस कम होते दिखाई दे रहा है. पुलिस गश्त दरमियान किसी भी प्रकार का अनुचित प्रकार दिखाई न देने बाबत जानकारी पुलिस निरीक्षक प्रवीण काले ने दी.

Related Articles

Back to top button