अमरावतीमुख्य समाचार

नितिन देशमुख ने खुद लगा दिए शेगांव नाका चौक पर सीसीटीवी

सीपी के आहवान को प्रतिसाद

अमरावती/दि.1- शहर के विस्तार और प्रमुख चौराहों पर वाहनों की भीडभाड को देखते हुए सीसीटीवी यंत्रणा लगाने के सीपी नवीनचंद्र रेड्डी के आहवान को प्रतिष्ठित कारोबारी नितिन देशमुख ने प्रतिसाद दिया. उन्होंने अपने खर्च से शेगांवनाका चौक पर सीसीटीवी लगवा दिए. तीसरी आंख का आज पहली तारीख को ही शुभारंभ भी कर दिया. सीसीटीवी घटना, अपघात आदि में पुलिस के लिए बडी सहायक रहती है. यह जानकारी प्रभारी सहायक पुलिस आयुक्त मनीष ठाकरे ने दी. उन्होंने बताया कि और भी समाजसेवी तथा सजग नागरिकों के सहयोग से अन्य चौराहों पर तीसरी आंख लगाई जाएगी.
* भीडभाड वाला चौक
शेगांवनाका बढते वाहन संख्या और वहां से आने-जाने वालों के कारण भीडभाड वाला चौरस्ता बन गया है. वहां छोटे-मोटे अपघात भी होते रहे हैं. इसलिए पुलिस आयुक्त और उपायुक्त के आवाहन करते ही नितिन देशमुख ने चौक की चारों दिशाओं में सीसीटीवी लगवा दिए. आज 1 दिसंबर से ही उसकी शुरुआत भी हो गई. इससे चौक की गतिविधि पर पुलिस की हमेशा नजर रहेगी. निश्चित ही कानून व व्यवस्था बनाए रखने में सहायक होने की बात सहायक आयुक्त मनीष ठाकरे ने कही.
* राजकमल, बसस्टैंड सभी जगह होंगे सीसीटीवी
सीसीटीवी कैमरे की उपयोगिता देखते हुए शहर के प्राय: सभी चौराहों पर कैमरे लगाए जा रहे हैं. ठाकरे के अनुसार अपने सामाजिक दायित्व के निर्वहन हेतु सजग नागरिक व सामाजिक संस्थाओं से सहकार्य अपेक्षित है. पंचवटी चौक, बसस्थानक, राजकमल चौक, बाबासाहब आंबेडकर चौक इर्विन आदि भीड के स्थानों सीसीटीवी यंत्रणा कार्यान्वित करने का मानस है. यातायात विभाग अमरावती शहर की ओर से उन्होंने संस्थाओं तथा गणमान्य लोगों से आहवान भी किया है.

Related Articles

Back to top button