अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

शरद पवार से मिले नितिन कदम

बडनेरा के विकास पर सकारात्मक चर्चा

* दिया 5 वर्षों के सामाजिक कार्यों का ब्यौरा
अमरावती/दि.24 – राकांपा शरद पवार गट के सर्वेसर्वा शरद पवार से अमरावती के युवा सामाजिक कार्यकर्ता नितिन कदम ने आज सबेरे उनके मुंबई स्थित निवास ‘सिल्वर ओक’ पर भेंट कर आशीर्वाद प्राप्त किया. कदम ने बताया कि, बडनेरा विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के विकास के बारे में महत्वपूर्ण चर्चा इस समय हुई. चर्चा अत्यंत सकारात्मक रहने के साथ कुछ विकास प्रकल्पों के बारे में भी पवार साहेब ने पॉजिटीव रुख दर्शाया. इस समय कदम के साथ संजय चुनकीकर व अन्य भी थे.
* दिया सामाजिक कामों का विवरण
नितिन कदम ने साहेब को बडनेरा क्षेत्र में गत 5 वर्षों से जारी सामाजिक उपक्रमों की विस्तार से जानकारी दी. उसकी फोटो और न्यूज अल्बम साहेब ने बहुत ध्यान से देखे. यह भी कहा कि, अच्छा काम करना जारी रखें. उल्लेखनीय है कि, कदम पिछले अनेक वर्षों से बडनेरा क्षेत्र में नाना प्रकार के सामाजिक कार्य शुरु कर रखे है. महिलाओं को आर्थिक रुप से सक्षम करने सिलाई मशीन और उद्योग हेतु सहायता देने के साथ युवाओं और दिव्यांगों को भी कदम लगातार मदद करते आ रहे हैं. उनके कारण अनेक युवा अपने पैरों पर खडे होने का प्रयत्न कर रहे हैं. कदम ने रक्तदान शिविर, वृक्षारोपण करने के साथ किसानों के मुद्दे भी उठाए और किसानों की भरसक मदद की है. उनके कार्यों से शरद पवार ने आनंद व्यक्त करने का समाचार है.
* रोजगार के लिए इंडस्ट्री
कदम ने बताया कि, बडनेरा निर्वाचन क्षेत्र के बारे में भी उन्होंने राकांपा प्रमुख को इतिहास व वर्तमान परिस्थिति की जानकारी दी. इस निर्वाचन क्षेत्र से पहले राम मेघे चुने जाते थे. 10 वर्षों तक यहां से शिवसेना को भी मौका मिला. इतना ही नहीं तो राकांपा से सुलभा खोडके यहां से दो बार विधायक रही. यह जानकारी देने के साथ नितिन कदम ने बडनेरा में बेरोजगारी दूर करने के लिए औद्योगिक विकास की नितांत आवश्यकता पर बल दिया. जिस पर शरद पवार ने इंडस्ट्री के लिए प्रयत्न करने का भरोसा दिलाया है. उसी प्रकार बडनेरा क्षेत्र में नये कॉलेजेस, शिक्षा संस्थान को लेकर भी शरद पवार पॉजिटीव रहने की जानकारी देते हुए कदम ने बताया कि, साहेब ने उनके सामाजिक कार्यों एवं सत्कर्म के लिए आशीर्वाद दिया है.

Related Articles

Back to top button