अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

टूरिस्ट को रिवॉल्वर दिखाने की शिकायत नहीं!

परतवाडा-धारणी सडक जाम

* ट्रक का पुल पर टूटा एक्सल
चिखलदरा/दि.29 – धारणी-परतवाडा हाईवे पर सेमाडोह के पास पुल पर ट्रक का एक्सल टूट जाने की वजह से दोनों ओर का यातायात अवरुद्ध हो गया. सोमवार सुबह 9 बजे से यहां रास्ता जाम हो जाने के कारण दोनों ओर सैकडों वाहन खडे हो गए थे. इंदौर, खंडवा, बुरहानपुर को अमरावती से जोडनेवाली सडक जाम हो जाने से लोगों को बडी परेशानी होती देखी गई. उधर हमारे संवाददाता मनोज शर्मा ने चिखलदरा के पर्यटको को एकतरफा मार्ग में आगे जाने के लिए रिवॉल्वर दिखाकर एक वाहन के ओवरटेक करने के बारे में शिकायत दर्ज नहीं होने की जानकारी दी. समाचार आया था कि, डस्टर गाडी में सवार कुछ युवकों ने अन्य वाहनों के लोगों को रिवॉल्वर दिखाकर ओवरटेक किया था. इस बारे में शिकायत नहीं है.
* इंदौर जानेवाले फंसे
अमरावती और नागपुर को खंडवा-इंदौर से जोडनेवाला यही बडा मार्ग है. जहां अनेक स्थानों पर सडक संकरी है. ऐसी ही संकरी सडक पर पुल पर ट्रक खराब हो जाने से यातायात जाम हो गया. दोपहर तक मार्ग अवरुद्ध था. जिसके कारण कई वाहन अटके थे. खंडवा-इंदौर जानेवाले यात्री वाहन फंस गए थे.
* पुल बडे करने की आवश्यकता
धारणी-परतवाडा रोड के सभी पुल अंग्रेजो के दौर के है. उस समय यह छोटे पुल बनाए गए थे. इसलिए कई बार यहां पर यातायात बाधित हो जाता है और दुर्घटनाएं भी होती है. ऐसे में लोनिवि से यह सडक और यहां के पुल चौडे एवं बडे कर उन पर रैलींग लगाने की भी मांग क्षेत्रवासी कर रहे है.

Related Articles

Back to top button