अमरावतीमुख्य समाचार

नहीं पहुंचे कोई आत्मदाह करने

पुलिस और अग्निशमन दल तैनात रहा कलेक्ट्रेट पर

अमरावती/दि.26- गणतंत्र दिवस के अवसर पर जिले के पांच लोगों ने अपनी विविध मांगों को लेकर आत्मदाह करने की चेतावनी दी थी. इसको देखते हुए पुलिस व दमकल विभाग के कर्मचारी आज सुबह से जिलाधिकारी कार्यालय के पास ऐहतियात की दृष्टि से तैनात थे. लेकिन पांचो सदस्य कलेक्ट्रेट पर नहीं पहुंचे इस कारण जिला व पुलिस प्रशासन ने राहत की सांस ली.
जानकारी के मुताबिक बुलढाणा निवासी शिवाजी वायाल, भातकुली निवासी गोवर्धन राउत, नांदगांव पेठ निवासी विशाल पवार, चांदुर रेलवे निवासी संदीप गतघाटे और पथ्रोट निवासी भिमराव नाथे ने अपनी विविध मांगों को लेकर 26 जनवरी को जिलाधिकारी व विभागीय आयुक्त कार्यालय के सामने आत्मदाह करने की चेतावनी दी थी. पांचो आंदोलनकर्ताओं व्दारा यह चेतावनी दिए जाने के बाद जिला व पुलिस प्रशासन सतर्क हो गया था. गुरुवार को सुबह से ही जिलाधिकारी कार्यालय व विभागीय आयुक्त कार्यालय के पास पुलिस का कडा पहरा था. साथ ही दमकल विभाग की गाडी भी खडी रखी गई थी. पांचो में से कोई भी आंदोलनकर्ता न पहुंचने पर सभी ने राहत की सांस ली.

* दो का अनशन शुरु, दो का रद्द
अपनी विविध मांगों को लेकर श्रीधर गवई, ओमप्रकाश यादव और पांडूरंग साबले ने जिलाधिकारी कार्यालय के सामने तथा भाजपा के जिला संपर्क प्रमुख गिरीश मेहता ने लोकनिर्माण विभाग के सामने गुरुवार 26 जनवरी से भूख हडताल पर बैठने की चेतावनी दी थी. इनमें से श्रीधर गवई और पांडूरंग साबले ने अनशन शुरु कर दिया है. लेकिन ओमप्रकाश यादव और गिरीश मेहता ने किसी कारणवश अपना अनशन रद्द किया रहने की जानकारी गाडगेनगर पुलिस व्दारा दी गई.

Related Articles

Back to top button