अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

राणा को कतई समर्थन नहीं, हम अपना प्रत्याशी खडा करेंगे

विधायक बच्चू कडू ने दी महायुति से बाहर निकलने की चेतावनी

* सीएम शिंदे के समर्थन की वजह से अपनी दिक्कते बढने की बात कही
* सीधे कहा, हम किसी के गुलाम और बिल्कुल भी लाचार नहीं
* अपने पास दो निर्वाचन क्षेत्रों में 1 लाख वोट रहने का दावा किया
* खुद को हलके में लेने वालो को जोरदार झटका देने की बात भी कही
अमरावती/दि.23– अमरावती संसदीय क्षेत्र में जहां एक ओर महायुति के तहत सीट के बंटवारे और प्रत्याशी के नाम की घोषणा को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं हुई है. वहीं महायुति में शामिल रहने वाले विधायक बच्चू कडू द्वारा आज एक ऐसी घोषणा कर दी गई, जिसके चलते अमरावती की राजनीति में काफी तूफान सा आया हुआ है. प्रहार जनशक्ति पार्टी के विधायक बच्चू कडू ने साफ तौर पर कहा कि, यदि महायुति द्वारा नवनीत राणा को उम्मीदवार बनाया जाता है, तो वे नवनीत राणा का प्रचार करने की बजाय महायुति से बाहर निकलना पसंद करेंगे. साथ ही महायुति प्रत्याशी के खिलाफ अमरावती संसदीय क्षेत्र में प्रहार जनशक्ति पार्टी का प्रत्याशी भी खडा करेंगे.

विधायक बच्चू कडू के मुताबिक राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के प्रति रहने वाले प्रेम की वजह से धीरे-धीरे उनकी दिक्कतें बढ रही है. क्योंकि शिंदे की ओर देखते हुए वे कई बातों व मुद्दों को अनदेखा करते चले आये है. जिसकी वजह से कुछ लोग उन्हें हलके में लेकर सस्ता समझने लगे है. लेकिन वे किसी के गुलाम नहीं है और किसी के सामने लाचार तो, बिल्कुल भी नहीं है. ऐसे में अगर कोई उन्हें हलके में ले रहा है, तो वे उसे बहुत जल्द जोरदार झटका देने की तैयारी में भी है. विधायक बच्चू कडू ने यह भी कहा कि, वे खुद होकर महायुति से बाहर नहीं निकलना चाहते. लेकिन यदि महायुति में शामिल अन्य दलों द्वारा उन्हें हाशिए पर डालने का काम किया जा रहा है, तो प्रहार जनशक्ति पार्टी की भी महायुति के साथ बने रहने की कोई मजबूरी नहीं है. उस स्थिति में अगर भाजपा द्वारा अमरावती संसदीय सीट पर दावा करते हुए अपना प्रत्याशी खडा किया जाता है, तो भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ प्रहार जनशक्ति पार्टी द्वारा भी संसदीय चुनाव में अपना प्रत्याशी खडा किया जाएगा.

विधायक बच्चू कडू ने कहा कि, महायुति में ही शामिल रहने वाले विधायक ने उन्हें ‘खोके’ लेने वाला कहा था. उस समय महायुति में शामिल बडे दलों के नेताओं ने इसमें हस्तक्षेप नहीं किया और प्रहार पार्टी के 2 विधायक रहने के बावजूद भी आवश्यक पूछपरख नहीं की गई. वहीं अब जब हमने महायुति से अलग होने की बात कहनी शुरु की है, तो वे टिकट देने और प्रत्याशी घोषित करने की भाषा का प्रयोग कर रहे है. लेकिन अब पानी सिर के उपर से गुजर चुका है. इसके साथ ही विधायक बच्चू कडू ने विधायक राणा के उस बयान पर भी आपत्ति जताई. जिसमें विधायक राणा ने कहा था कि, नवनीत राणा के प्रचार हेतु महायुति में शामिल सभी घटक दलों के नेताओं को एक मंच पर आना ही होगा. इस बयान पर अपनी आपत्ति दर्ज कराते हुए विधायक बच्चू कडू ने कहा कि, ऐसा बयान देने की हिम्मत कहा से और कैसे आयी. इस पर भी विचार तो करना ही पडेगा. अगर उनके (राणा) संबंध उस लोगों के साथ अच्छे है, तो इसका यह मतलब यह नहीं कि, वे किसी को भी धमकियां देते फिरे.

Related Articles

Back to top button