अमरावती

बिजीलैंड, सिटीलैंड व ड्रिम्जलैंड पर नजर रखेंगे नोडल अधिकारी

दूकानें खुली रहने की शिकायत पर जिलाधिकारी का निर्णय

अमरावती/दि.21 – समीपस्थ बोरगांव धर्माले स्थित बिजीलैंड, सिटीलैंड व ड्रिम्जलैंड व्यापारी क्षेत्र में विशेष नोडल अधिकारियों द्बारा नजर रखी जाएगी. इस क्षेत्र की दूकानें खुली रहने पर जिला प्रशासन को शिकायतें प्राप्त हुई थी. शिकायतों के चलते बिजीलैंड, सिटीलैंड व ड्रिम्जलैंड में विशेष नोडल अधिकारियों की नियुक्ति जिला प्रशासन द्बारा करने का निर्णय जिलाधिकारी शैलेश नवाल ने लिया है. आज से 30 अप्रैल तक पटवारियों सहित 30 कर्मियों की नियुक्ति यहां पर की गई है.
शहर से सटे सिटीलैंड, बिजीलैंड व ड्रिम्जलैंड में लॉकडाउन के पश्चात भी व्यापार शुरु है इस तरह की शिकायतें जिला प्रशासन को प्राप्त हुई थी. जिसके मद्देनजर यहां निगाह रखने के लिए मुख्य नोडल अधिकारी के तौर पर विशाल धोटे की नियुक्ति की गई है इसके अलावा नियुक्त पटवारी व कर्मचारियों की भी एक दिन के आड में इस क्षेत्र में ड्यूटी लगायी जाएगी. ड्रिम्जलैंड में नोडल अधिकारी खंडारे को नियुक्त किया गया है.
नोडल अधिकारी खंडारे के मार्गदर्शन में पटवारी मनीष रोकडे, चक्रे, अमोल निर्मल, कविता भोंबे की नियुक्ति की गई है. बिजीलैंड में नोडल अधिकारी मोहनीश कोरडे के नेतृत्व में पटवारी अर्जुन अलोकार, वर्षा सोलंके, मंगेश सोलंके, प्रीति गुडधे को नियुक्त किया गया है. उसी प्रकार सिटीलैंड में नोडल अधिकारी बोरेकर के नेतृत्व में पटवारी रुपेश पाठक, साबले की नियुक्ति की गई है. आज से लेकर 30 अप्रैल तक यह सभी नोडल अधिकारी व कर्मचारी, पटवारी सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक परिसर में नजर रखेंगे.

Related Articles

Back to top button