अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

बडनेरा में घुमंतू के बच्चे का अपहरण

तडके 5 बजे की घटना

* पुलिस ने यहां-वहां दौडाये दस्तें
अमरावती /दि.6- बडनेरा में आज बडे सबेरे 5 बजे उस समय खलबली मची, जब एक घुमंतू परिवार के 4 साल के बच्चे को कार में सवार बदमाश उठा ले गये. एक प्रत्यक्षदर्शी यह वारदात देखी और होहल्ला मचाया. तब तक अपहरणकर्ता बच्चे को उठाकर भाग चुके थे. बडनेरा पुलिस ने अपराध दर्ज कर खोजबीन शुरु की है. कुछ मार्गों पर पुलिस दल दौडाए गये हैं. पुलिस का यह भी कहना है कि, चुनाव के कारण नाकाबंदी शुरु है. ऐसे में वायरलेस से संदेश दिये गये है. बच्चे का जल्द पता चल जाएगा. दूसरी ओर कहा गया कि, यह सरासर मानव तस्करी का मामला है. पहले भी ऐसे वाकये हो चुके हैं. पुलिस में पहुंचने वाली घटनाओं की संख्या सीमित रहती है.
* मां के पास सो रहा था सुशांत
पुलिस को दी गई जानकारी के अनुसार 4 बरस का सुशांत किरण भोसले जयहिंद चौक के पास सडक किनारे अपने माता-पिता के संग सोया था. वहां ऐसे ही घुमंतू परिवार सडक किनारे रैन-बसेरा करते हैं. उनके ऐसे ही सोये रहते अचानक मुंह-अंधेरे फोरविलर में कुछ लोग आये. उन्होंने मां के पास सो रहे सुशांत को धीरे से उठाया और गाडी मेें सवार होकर भाग गये. यह घटना एक ने अपनी आंखों से देखी. उसने शोरगुल मचाया.
* उठे घुमंतू, मचा हो-हल्ला
बच्चे के बडे सबेरे और सरेआम अपहरण के बाद घुमंतू आनन-फानन में जाग गये उन्होंने पूरा परिसर सिर पर उठा लिया. इतना हो-हल्ला मचा. इसी बीच किसी ने पुलिस को खबर दी. पुलिस ने मौके पर आकर पूछताछ की और अगवा करने वाली कार इंडीका होने का पता पुलिस को चला है. उसकी खोजबीन चल रही है.
* मानव तस्करी का मामला!
बच्चे के अपहरण को मानव तस्करी से जोडकर बताया जा रहा है. बच्चों का अपहरण कर उन्हें बडे शहरों में ले जाकर भीख मांगने, मजबूर करने का रैकेट सक्रिय रहता है. फिर भी सुशांत भोसले का अपहरण अनेक प्रश्नों को खडा कर रहा है.

Related Articles

Back to top button