अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

4 को सुबह नामांकन, राजकमल से इरविन चौक तक रैली

7 या 8 को अमीत शाह का अमरावती दौरा

अमरावती/दि.28- भाजपा की अधिकृत प्रत्याशी नवनीत राणा 4 अप्रैल को नामांकन पर्चा दाखल करेगी. भाजपा के शहर अध्यक्ष प्रवीण पोटे ने आज अमरावती मंडल को बताया की, 4 अप्रैल को नामांकन पर्चा दाखल करते समय उपमुख्यमंत्री देवेद्र फडणवीस और चंद्रशेखर बावणकूले उपस्थित रहेंगे. यह भी पता चला है की, राजकमल चौक से नामांकन भरने के लिए रैली की शुरूवात होगी और इरविन चौक तक रैली आने के बाद 5 लोग जाकर फॉर्म भरेंगे.
बता दें कि, आगामी लोकसभा चुनाव के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की महाराष्ट्र में केवल 4 प्रचार सभाएं आयोजित है. जिसमें से एक प्रचार सभा सांसद नवनीत राणा के प्रचार हेतु 7 या 8 अप्रैल को अमरावती में आयोजित होने जा रही है और इस जरिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का पहली बार अमरावती शहर में आगमन हो सकता है. जिसके लिए भाजपा सहित राणा समर्थकों द्वारा अभी से ही तैयारी करनी शुरू कर दी गई है.
इसके अलावा यह जानकारी भी सामने आयी है कि, 19 अप्रैल को पहले चरण के तहत नागपुर संसदीय क्षेत्र का चुनाव निपट जाने के बाद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी सांसद नवनीत राणा के प्रचार हेतु अमरावती आ सकते है.

30 को भाजपा कार्यालय में बैठक
30 मार्च को भारतीय जनता पार्टी के राजापेठ स्थित कार्यालय में पार्टी पदाधिकारीयो व कार्यकर्ताओं की एक बैठक आयोजित की गई है. इस बैठक में उम्मीदवार नवनीत राणा भी उपस्थित रहेंगी.

Related Articles

Back to top button