अमरावतीमुख्य समाचार

एक भी मराठी शाला नहीं होगी बंद

शिक्षा मंत्री केसरकर की घोषणा

अमरावती/दि.5- शिक्षा मंत्री दीपक केसरकर ने राज्य में एक भी मराठी शाला बंद नहीं होने देने का ऐलान किया है. उन्होंने स्पष्ट किया कि शासकीय शालाओं की कायापलट की सोच सरकार की है. गरीब विद्यार्थियों को अच्छी गुण्वत्तापूर्ण शिक्षा के लिए प्रयत्न कर रहे हैं.
केसरकर मंगलवार को उनके शासकीय निवास रामटेक बंगले पर सभी शिक्षक संगठनों की आपात सभा में बोल रहे थे. केसरकर ने अध्यापक संगठनों की सभी समस्याएं तत्काल हल करने का भी वादा किया. उन्होंने कहा कि कुछ लोग अध्यापक वर्ग में जानबूझकर गलतफहमी फैला रहे हैं, एक भी मराठी शाला बंद नहीं होने देने की बात शिक्षा मंत्री ने सीना ठोककर कही. उन्होंने कहा कि गट शिक्षाधिकारी, शिक्षाधिकारी और सभी पद दो माह में भर दिए जाएंगे.
इस समय शिक्षक समन्वय समिति के राज्य अध्यक्ष केशवराव जाधव, महासचिव राजेश सुर्वे, पूर्वगामी शिक्षक समिति के राज्य अध्यक्ष प्रसाद पाटिल, आदर्श शिक्षक समिति के शिवाजी साखरे पाटिल, पदवीधर शिक्षक संगठन के ठोंबरे, शिक्षक परिषद के राज्य उपाध्यक्ष तथा अमरावती जिलाध्यक्ष सुनील केने, शिक्षक सेना के कोषाध्यक्ष चिंतमानी एखंडे, लक्ष्मण दावणकर तथा अन्य इस महत्वपूर्ण बैठक में उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button