अमरावतीमुख्य समाचार

बिजली का मीटर ही नहीं फिर भी आया 1630 रुपए बिल

प्रहारियों ने भिख मांगकर अधिकारी को दिये रुपए

* संबंधित अधिकारी के खिलाफ कडी कार्रवाई करने की मांग
* महानगर प्रमुख बंटी रामटेके ने दी आठ दिन में तीव्र आंदोलन की चेतावनी
अमरावती/ दि. 5- बिजली महावितरण कंपनी के अधिकारी कर्मचारियों की लापरवाही और अजिबोगरीब कामकाज के लिए महावितरण हमेशा ही अखबारों की सुर्खियों में बना रहता है. आज प्रहार जनशक्ति पार्टी ने एक बडा ही विचित्र मामला उजागर किया. वडाली परिसर में रहने वाले रविंद्र डोंगरे नामक व्यक्ति ने बिजली का मीटर पाने के लिए पिछले कई माह पूर्व आवेदन किया था, मगर अब तक बिजली का मीटर मिला ही नहीं, मगर घोर लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों ने डोंगरे को बगैर मिटर के ही 1630 रुपए का बिल थमा दिया. इसपर प्रहार के पदाधिकारियो ंने कार्यकारी अभियंता खानंदे के कक्ष में घेराव करते हुए परिसर में लोगों से भिख मांगकर इकट्ठा किये रुपए उन्हें सौंपे और प्रहार के महानगर प्रमुख बंटी रामटेेके ने आठ दिन में संबंधित अधिकारी के खिलाफ कडी कार्रवाई करने की मांग करते हुए तीव्र आंदोलन छेडने की चेतावनी दी.
प्रहार के पदाधिकारियों ने बिजली महावितरण कार्यालय व उसी प्रांगन में एक दुपट्टे में लोगों से भिख मांगकर इकट्ठा किये रुपए कार्यकारी अभियंता को सौंपकर साथ में ज्ञापन भी सौंपा. उन्हें अवगत कराते हुए बताया कि, महावितरण कंपनी की लापरवाही की वजह से जिस व्यक्ति को मीटर मिला ही नहीं, उसे 200 युनिट का बिजली बिल थमाया गया. वडाली में रहने वाले रविंद्र भिमराव डोंगरे काफी गरीबी में जीवनयापन कर रहे है. उन्होंने पिछले छह माह पूर्व बिजली का मीटर पाने के लिए आवेदन किया था. उन्होंने सभी दस्तावेज जमा करने की प्रक्रिया पूरी की. इसके बाद भी उन्हें अब तक मीटर नहीं दिया गया.
उन्होंने ज्ञापन में यह भी कहा कि, लापरवाही की तो, हद्द तब सामने आयी. जब मीटर ही नहीं दिया और 1 हजार 630 रुपए का बिजली बिल उस व्यक्ति के घर पहुंचा. उस व्यक्ति पर अचानक लादे गए बिल को भिख मांगकर भरने की नौबत आयी है. अपने मनमर्जी से झूठी रिडिंग बताकर मनमर्जी के साथ रुपए वसूलकर लूटने का काम महावितरण कंपनी कर रही है, ऐसे लापरवाह अधिकारियों की वजह से ही ग्राहकों को लूटा जा रहा है. महावितरण की ओर से लोगों के साथ धोखाधडी करते हुए मानसिक रुप से परेशान कर रहे है, ऐसे लापरवाही अधिकारी के खिलाफ कडी कार्रवाई की जाए, अन्यथा प्रहार की स्टाइल में आठ दिन में तीव्र आंदोलन छेडा जाएगा, ऐसी चेतावनी देते समय प्रहार के महानगर प्रमुख बंटी रामटेेके, जिला महासचिव शेख अकबर, संपर्क प्रमुख गोलू पाटील, शेषराव धुले, साहबराव गोंडाणे, विक्रम जाधव, अजय तायडे, कुणाल खंडारे आदि अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button