अमरावतीमुख्य समाचार

कुख्यात साइकिल चोर गिरफ्तार

77 हजार रुपए कीमत की 12 साइकिल बरामद

* फे्रजरपुरा पुलिस ने वडाली से पकडा
अमरावती/ दि.6– साइकिल चोरी की घटनाएं लगातार उजागर हो रही है. फे्रजरपुरा पुलिस थाना क्षेत्र की एक साइकिल चोरी की घटना की तहकीकात के दौरान फे्रजरपुरा पुलिस ने सीसीटीवी फूटेज के आधार पर गोपाल डोंगरे नामक कुख्यात साइकिल चोर को वडाली परिसर से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. पुलिस ने चोर के पास से 77 हजार रुपए कीमत 12 साइकिल बरामद की है. पुलिस को उम्मीद है कि कुख्यात चोर गोपाल डोंगरे से और कई साइकिल चोरी के अपराध उजागर हो सकते है, पुलिस उस दिशा में तहकीकात कर ही है.
गोपाल अशोक डोंगर (34, ग्राम भुगांव, तहसील अचलपुर, ह.मु. वडाली) यह गिरफ्तार किये गए कुख्यात चोर का नाम है. फ्रेजरपुरा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 3 जून को मनीष अंबादास सावरकर (50, वामन सोसायटी, गुरुकृपा कॉलोनी, अमरावती) ने दी शिकायत में बताया कि, उनके बेटे की वडाली नाका स्थित रामदेवा बाबा टॉवर के सामने 16 हजार 150 रुपए कीमत की हिरो कंपनी की साइकिल पार्क कर दुकान में गया. वापस लौटा तो उसकी साइकिल नहीं दिखाई दी. तब उन्हें समझ में आया कि उनकी साइकिल चोरी हो गई है. इस शिकायत पर फे्रजरपुरा पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ दफा 379 के तहत अपराध दर्ज कर तहकीकात शुरु की.
तहकीकात के दौरान पुलिस के हाथ सीसीटीवी फूटेज लगे. जिसमें आरोपी की पहचान हुई. इसपर पुलिस ने बडे ही चालाकी से कुख्यात चोर गोपाल डोंगरे को गिरफ्तार किया. उसके पास से चोरी की गई वह साइकिल बरामद की. इसके अलावा अमरावती शहर व आसपास के क्षेत्र से चुराई 11 साइकिल कुल 77 हजार रुपए कीमत की 12 साइकिल बरामद की गई. आरोपी को पुलिस कस्टडी में लिया गया हेै. पुलिस कडी पूछताछ करते हुए अन्य चोरी के अपराध उजागर करने का प्रयास कर रही है. यह कार्रवाई पुलिस आयुक्त डॉ. आरती सिंह, परिमंडल 1 के पुलिस उपायुक्त, फ्रेजरपुरा विभाग के सहायक पुलिस अधिकारी के मार्गदर्शन में थानेदार अनिल कुरलकर, अपराध शाखा के निरीक्षक नितीन मगर, पुलिस उपनिरीक्षक गजानन राजमल, हेडकाँस्टेबल योगेश श्रीवास, हरिश बुंदेेले, श्रीकांत खडसे, हरिश चौधरी, निलेश जगताप, धनराज ठाकुर, अनुप झगडे की टीम ने की.

Related Articles

Back to top button