अमरावती

मध्यप्रदेश से धरा गया कुख्यात सेंधमार

ग्रामीण अपराध शाखा की कार्रवाई

* 2.20 लाख रुपए का माल भी बरामद
अमरावती /दि.17- चोरी व सेंधमारी की वारदातों को अंजाम देने वाले एक कुख्यात चोर को ग्रामीण अपराध शाखा के दल ने विगत 15 अगस्त को मध्यप्रदेश के बैतुल से अपनी हिरासत में लिया. साथ ही उसके पास से 2 लाख 20 हजार रुपए का साहित्य भी जब्त किया गया. इस चोर का नाम व्यंकटी रामा घोडमारे (37, विर्शी वार्ड, देसाईगंज, तह. वलसा, जि. गडचिरोली) बताया गया है.
उल्लेखनीय है कि, वरुड तहसील में चोरी व सेंधमारी की बढती वारदातों को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने कुछ खबरियों को काम पर लगा रखा था. जिनके जरिए पुलिस को सूचना मिली कि, कुछ दिन पहले व्यंकटी घोरमाडे नामक चोर वरुड परिसर में घुमता दिखाई दिया था. ऐसे में पुलिस ने व्यंकटी घोरमाडे की खोजबीन करते हुए उसे बैतुल शहर से धर दबोचा. जिसके बाद की गई पूछताछ में व्यंकटी घोरमाडे ने वरुड शहर एवं परिसर में तीन स्थानों पर चोरी करने की कबूली दी.
यह कार्रवाई ग्रामीण पुलिस अधीक्षक अविनाश बारगल व अपर पुलिस अधीक्षक शशिकांत सातव के मार्गदर्शन तथा ग्रामीण अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक किरण वानखडे के नेतृत्व में पीएसआई नितिन चुलपार, संतोष मुंदाने, बलवंत दाभने, रविंद्र बावनेर, भूषण पेठे, पंकज फाटे व नीलेश येते के पथक द्बारा की गई.
* मुलत: वरुड का ही निवासी है व्यंकटी
जानकारी के मुताबिक व्यंकटी घोरमाडे मुलत: वरुड का ही रहने वाला है और कुछ समय पहले उसने गडचिरोली में रहने वाली युवती के साथ विवाह किया था. जिसके बाद से वह घर दामाद के तौर पर गडचिरोली में ही रहने लगा था. परंतु कुछ वर्ष पहले वह दुबारा वरुड लौट आया और यहां पर उसने अपने दोस्तोें के साथ चोरी करनी शुरु की.

Related Articles

Back to top button