अमरावतीमुख्य समाचार

कुख्यात मोबाइल चोर पुलिस के हत्थे चढा

1.20 लाख रुपए कीमत के 12 मोबाइल बरामद

* फे्रजरपुरा पुलिस की कार्रवाई
अमरावती/ दि.2- अन्य चोरी की तरह मोबाइल चोरी की घटनाएं भी शहर में लगातार तेजी से बढ रही है. ऐसी ही मोबाइल चोरी की एक घटना के तहकीकात के दौरान गुप्त सूचना के आधार पर फे्रजरपुरा पुलिस ने वैभव अडोले नामक कुख्यात चोर को मोर्शी तहसील के येरला से गिरफ्तार करने में सफलता पायी है. पुलिस ने आरोपी के पास से 1 लाख 20 हजार रुपए कीमत के 13 मोबाइल बरामद किये हैं. पुलिस को उम्मीद है कि इस कुख्यात चोर से और कई चोरी के मामले उजागर हो सकते है. पुलिस उस दिशा में तहकीकात कर रही है.
वैभव नारायण अडोले (22, येरला, तहसील मोर्शी) यह गिरफ्तार किये गए कुख्यात मोबाइल चोर का नाम है. फ्रेजरपुरा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 27 सितंबर 2021 को शिकायतकर्ता मयुर नंदकिशोर देशमुख (34, सराफा ले-आउट, अमरावती) ने दी शिकायत में बताया कि, वे घर में थे. उन्होंने 11 हजार 500 रुपयों के दो मोबाइल सामने के रुम में चार्जिंग को लगाए थे. इस दौरान किसी अज्ञात चोर ने उनके दोनों मोबाइल चुरा लिये. इस शिकायत के आधार पर फे्रजरपुरा पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ दफा 380 के तहत अपराध दर्ज कर चोर की तलाश शुुरु की.
तहकीकात के दौरान तकनीकी सबूतों के आधार पर पुलिस ने मोर्शी तहसील के येरला निवासी कुख्यात चोर वैभव नारायण अडोले को गिरफ्तार किया. पुलिस थाना क्षेत्र से चुराए दो मोबाइल फोन बरामद किये. इसी तरह आरोपी ने अमरावती शहर व आसपास के परिसर से चुराए 11 मोबाइल ऐसे 1 लाख 20 हजार रुपए कीमत के 13 मोबाइल बरामद करने में सफलता पायी है. आरोपी पुलिस कस्टडी में है. उससे कडी पूछताछ कर अन्य चोरी के अपराध उजागर करने का प्रयास शुरु है. यह कार्रवाई पुलिस आयुक्त डॉ. आरती सिंह परिमंडल 1 के पुलिस उपायुक्त के मार्गदर्शन में थानेदार अनिल कुरलकर, अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक नितीन मगर, पुलिस उपनिरीक्षक गजानन राजमलू, हेडकाँस्टेबल योगेश श्रीवास, हरिश बुंदिले, श्रीकांत खडसे, हरिश चौधरी, निलेश जगताप, धनराज ठाकुर, अनुप झगडे की टीम ने की.

Related Articles

Back to top button