अमरावती

कुख्यात चोर पुलिस के हत्थे चढा

87 हजार रुपए का माल बरामद, चार अपराध कबुला

अमरावती/दि.9 – ग्रामीण क्षेत्र के घर और मंदिरों पर निशाना साधते हुए दानपेटी चुराने वाला आरोपी अपराध शाखा पुलिस के हत्थे चढा. पुलिस ने जामगांव नागपुर निवासी महेश लोणारे नामक आरोपी के पास से 87 हजार 730 रुपए का माल बरामद कर लिया है. आरोपी ने 4 अपराध भी पुलिस के समक्ष कबुल कर लिये है.
महेश गजानन लोणारे (26, जामगांव, नागपुर) यह गिरफ्तार किये गए चोर का नाम है. वरुड पुलिस थाना क्षेत्र के जरुड स्थित साई मंदिर की दानपेटी फोडकर नगद रुपए चुरा लिये थे. इस मामले में वरुड पुलिस थाने में अपराध दर्ज किया गया था. वरुड पुलिस के साथ ही अपराध शाखा पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरु की थी. जिसमें महेश लोणारे का नाम सामने आया. वह सातनुर में होने की जानकारी अपराध शाखा पुलिस को मिली.
जानकारी के आधार पर पुलिस ने आरोपी महेश लोणारे को सातनुर में जाकर गिरफ्तार किया. पुलिस का हाथ देखते ही आरोपी महेश ने जरुड के साई मंदिर व वरुड स्थित गजानन महाराज मंदिर में चोरी करने के साथ ही बेनोडा पुलिस थाना क्षेत्र के दो घरों में भी चोरी करने की बात कबुल कर ली. पुलिस ने उसके पास से नगद, मोबाइल व अपराध में उपयोग की मोटरसाइकिल ऐसे कुल 87 हजार 730 रुपए का माल बरामद कर लिया. यह कार्रवाई अपराध शाखा पुलिस विभाग के निरीक्षक तपन कोल्हे के नेतृत्व में पुलिस उपनिरीक्षक आशिष चौधरी, सहायक पुलिस उपनिरीक्षक संतोष मुंदाने, रविंद्र बावणे, बलवंत दाभणे, दिनेश कनोजिया, पंकज फाटे, नितेश तेलगोटे, सागर धापड, रितेश वानखडे, शिवा शिरसाट, सरिता चौधरी की टीम ने की.

Related Articles

Back to top button