अमरावतीमुख्य समाचार

चवरे नगर का कुख्यात चोर गिरफ्तार

अपराध शाखा पुलिस ने किया 1.54 लाख का माल बरामद

* आरोपी ने चोरी करने का अपराध कबुला
* दिन व रात के समय घरों पर नजर रखकर चोरी की घटनाओं को देता था अंजाम
अमरावती/ दि.30– हाल ही में फे्रजरपुरा पुलिस थाना क्षेत्र के जयस्वाल नगर में 2 लाख 99 हजार रुपए के गहने व नगद चोरी होने की घटना उजागर हुई थी. इस मामले में अपराध शाखा पुलिस की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर चवरे नगर निवासी पंकज राजू गोंडाणे नामक कुख्यात चोर को गिरफ्तार करने मेंं सफलता हासिल की है. पुलिस ने आरोपी के पास से 1 लाख 54 हजार रुपए का माल बरामद किया है. आरोपी पंकज ने चोरी करने का अपराध कबुल किया है. आरोपी रात और दिन के समय शहर में घुमकर नजर रखने के बाद लोगों के घरों को निशाना बनाता था.
विगत 19 मई को अशोक वसंतराव खंडारे (65, जयस्वाल नगर, डेंटल कॉलेज के बाजू में) ने दी शिकायत के अनुसार रात के समय परिवार के साथ सो रहे थे. घर के उपरी दरवाजे से चोर ने घर में प्रवेश किया और नगद 1 लाख रुपए, मोबाइल, गहने ऐसे 2 लाख 99 हजार रुपए का माल चुरा लिया. फे्रजरपुरा पुलिस ने दफा 380 के तहत अपराध दर्ज कर चोर की तलाश शुरु की है.
इस दौरान अपराध शाखा पुलिस की टीम ने गहन तहकीकात करते हुए उन्हें गुप्त सूचना मिली कि, शहर में चोरी करने वाला एक व्यक्ति शेगांव-रहाटगांव रोड पर घुम रहा है. इसपर पुलिस ने जाल बिछाकर बडी ही चालाकी से पंकज गोंडाणे को गिरफ्तार किया. उससे कडी पूछताछ करने पर उसने चोरी करने की बात कबुल कर ली. पुलिस ने उसके पास से चोरी के माल में से नगद 14 हजार, मोबाइल ऐसे 1 लाख 54 हजार रुपए का माल बरामद किया. अपराध शाखा पुलिस ने शिकायतकर्ता को बुलाकर पूछताछ की. तब शिकायतकर्ता ने बताया कि, 2 लाख 99 हजार रुपए के माल में से 1 लाख 25 हजार रुपए का माल उन्हें घर में ही मिल गया था. पुलिस को अन्य चोरी की घटनाएं उजागर होने की संभावना है. यह कार्रवाई पुलिस आयुक्त डॉ.आरती सिंह के आदेश पर अपराध शाखा के निरीक्षक अर्जुन ठोसरे के मार्गदर्शन मे ंसहायक पुलिस निरीक्षक पंकजकुमार चक्रे, सहायक पुलिस निरीक्षक रविंद्र सहारे, राजेंद्र काले, देवेंद्र कोटेकर, दिनेश नांदे, मोहम्मद सुलतान, विशाल वाकपांजर, चालक प्रशांत नेवारे, अमोल बहादरपुरे की टीम ने

 

Related Articles

Back to top button