अमरावतीमुख्य समाचार

कुख्यात दो चोर गिरफ्तार

81 हजार रुपए के 52 सिलिंग फेैन बरामद

* चौधरी लॉज के सामने स्थित गोदाम से चुराया था माल
अमरावती/ दि.5– सिटी कोतवाली पुलिस थाना क्षेत्र के मनपा मार्केट चौधरी लॉज के सामने स्थित इलेक्ट्रीक सामग्री के गोदाम से सिलिंग फैन का कार्टून चुरान वाले दो कुख्यात चोरो को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने कुख्यात चोर अब्दुल साजिद व जमील अहमद के पास से 81 हजार 200 रुपए कीमत के 52 सिलिंग फैन बरामद किया हैं.
अब्दुल साजिद अब्दुल नजीर (33, उस्माननगर, लतीफ एक्वा के पास) व जमील अहमद नियाज अहमद (49, गुलिस्ता नगर, बाबाभाई चायवाले के घर किराये से) यह दोनों गिरफ्तार किये गए कुख्यात चोरों के नाम है. दोनों आरोपियों ने चोरी का अपराध कबुल कर लिया है. जानकारी के अनुसार सिटी कोतवाली पुलिस थाने में 5 फरवरी को अनिल नारायणराव गोदवाणी (45, रामपुरी कैम्प) ने शिकायत दी कि, उनके मनपा मार्केट चौधरी लॉज के सामने पहले माले पर 2 व 3 क्रमांक इलेक्ट्रीक सामग्री का गोदाम है. उनके गोदाम के सामने 12 कार्टून में से 81 हजार 200 रुपए कीमत के ओरियंट कंपनी के 52 सिलिंग फैन का कार्टून अज्ञात चोर ने चुरा लिया. इस शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ दफा 379 के तहत अपराध दर्ज कर तहकीकात शुरु की.
इस अपराध की तहकीकात के दौरान कोतवाली पुलिस को खबरची से गुप्त सूचना मिली. जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी अब्दुल साजिद अब्दुल नजीर को गिरफ्तार कर उसे कडी पूछताछ की. वह पंखे आरोपी जमील अहमद नियाज अहमद के सहयोग से चोरी करने की बात कबुल कर ली. इसके बाद पुलिस ने 12 में से 10 कार्टून जिसमें 40 व दो कार्टून में 12 कुल 81 हजार 200 रुपए कीमत के कुल 52 ओरियंटल कंपनी के पंखे बरामद किये. तहकीकात में और कई चोरियों की घटनाएं उजागर होने की संभावना पुलिस को है. यह कार्रवाई में पुलिस आयुक्त डॉ.आरती सिंह, पुलिस उपायुक्त विक्रम साली, परिमंडल 2 के उपायुक्त भारत गायकवाड, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक निलिमा आरज के मार्गदर्शन में हेडकाँस्टेबल अब्दुल कलाम, पंकज खटे, अमोल यादव, विनोद मालवे, इमरान अन्वर खान का समावेश था.

Related Articles

Back to top button