अमरावतीमुख्य समाचार

कुख्यात दो चोर धरदबोचे

शासकीय तंत्र माध्यमिक शाला में की थी चोरी

* सिटी कोतवाली पुलिस ने 1.35 लाख का माल किया बरामद
अमरावती/ दि.8 – सिटी कोतवाली पुलिस थाना क्षेत्र के बस डिपो के पास स्थित शासकीय तंत्र माध्यमिक शाला व कनिष्ठ महाविद्यालय के मेकैनिकल वर्कशॉप की लोहे की खिडकी का ग्रिल तोडकर चोरी की गई थी. इस मामले में गुप्त सूचना के आधार पर सिटी कोतवाली पुलिस के दल ने मध्यप्रदेश के आरोपी पंजाब बोडे व अमरावती के मोहम्मद इद्रीस नामक दो चोरों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपियों के पास से 1 लाख 35 हजार 700 रुपए कीमत की विभिन्न चोरी की सामग्री बरामद करने में सफलता हासिल की है.
पंजाब धर्मू बोडे पवार (45, परठाणी, तहसील मुलताई, जिला बैतुल, मध्यप्रदेश) व मोहम्मद इद्रीस अब्दुल कादर (30, जमजम नगर, धरमकाटा टॉवर लाईन, अमरावती) यह दोनों गिरफ्तार किये गए दो चोरों के नाम है. सिटी कोतवाली पुलिस थाने में 23 जनवरी की रात मुख्याध्यापक विवेक रामभाउ पडोले (57, राधानगर अमरावती) ने दी शिकायत में बताया कि, महाविद्यालय के मेकैनिकल वर्कशॉप के हॉल में लगी लोहे की खिडकी का ग्रिल तोडकर हॉल में प्रशिक्षण के लिए रखी सामग्री में लोहे की सरफेस प्लेट, वेल्डिंग ट्रान्सफार्मर, एमएस प्लेट, अनविल हेवीड्युटी ऐसे कुल 59 हजार 675 रुपए का माल चोरी हो गया. इसपर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ दफा 457, 380 के तहत अपराध दर्ज कर तलाश शुरु की.
तहकीकात के दौरान मिली गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपी पंंजाब बोडे और मोहम्मद इद्रीस को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी की घटना में उपयोग की गई ऑटो क्रमांक एमएच 27/बीडब्ल्यू-0017 जिसकी कीमत 95 हजार और चोरी का माल ऐसे कुल 1 लाख 35 हजार 700 रुपए का माल बरामद कर लिया है. आरोपियों ने चोरी का अपराध कबुल कर लिया. यह कार्रवाई पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी, पुलिस उपायुक्त विक्रम साली, सहायक पुलिस अधिकारी पूनम पाटील, कोतवाली की थानेदार निलिमा आरज, पुलिस निरीक्षक रमेश टाले के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरीक्षक बालाजी वलसने, पुलिस उपनिरीक्षक रविंद्र काले, सहायक पुलिस उपनिरीक्षक रंगराव जाधव, हवलदार मलिक अहमद, उमाकांत, रफिक के दल ने की.

Related Articles

Back to top button