अमरावतीमुख्य समाचार

अब 30 मई तक घोषणा

नये भाजपा अध्यक्ष का मुद्दा

* नेताओं की व्यस्तता के कारण टल रही
अमरावती/ दि. 18– मनपा, लोकसभा और विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी के जिला और महानगर अध्यक्ष की घोषणा एक बार फिर नेताओं की व्यस्तता तथा राज्यस्तर पर बैठकों के दौर के कारण 30 मई तक टल जाने की जानकारी पार्टी सूत्र दे रहे हैं. 20 मई तक नये अध्यक्ष के नाम का ऐलान होने की जानकारी पार्टी की तरफ से दी गई थी. अब उसमें और विलंब होने की बात चल रही है.
उल्लेखनीय है कि प्रदेश कार्यकारिणी की घोषणा हो चुकी है. अमरावती से सचिव और विशेष आमंत्रित तथा आमंत्रित के रूप में लगभग 35-40 नेताओं की नियुक्ति हुई है. अब जिलाध्यक्ष तथा शहर अध्यक्ष की घोषणा शेष है. पार्टी के निरीक्षक बनकर प्रदेश उपाध्यक्ष चैनसुख संचेती पिछले दिनों यहां आए. प्रमुख पदाधिकारियों से उन्होंने कुछ नामों पर चर्चा की. उस समय ग्रामीण जिलाध्यक्ष हेतु प्रवीण तायडे, रविराज देशमुख, गजानन कोल्हे, डॉ. अनिल बोंडे के नाम चर्चा में रहने की जानकारी दी गई. शहराध्यक्ष के लिए चेतन गावंडे, मंगेश खोंडे, गजानन देशमुख, विवेक कलोती, सतीश करेसिया के नामों की चर्चा थी. किरण पातुरकर को एक और कार्यकाल देने की भी मांग उठी थी. हाल ही में हुई एक बैठक पश्चात प्रवीण पोटे पाटिल ने भी संगठन में कार्य करने की इच्छा व्यक्त की थी. जिससे अब चुनाव को देखते हुए पार्टी किन दो नामों पर मुहर लगाती है, यह देखना होगा.
बता दे कि केंद्र सरकार को 9 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य आगामी 30 मई से महीना भर विविध कार्यक्रम लेने का ऐलान हुआ है. देखना होगा कि उससे पहले भाजपा को अपने जिला और शहर कप्तान मिल जाते हैं या नहीं.

 

Related Articles

Back to top button