अमरावती

अब नये परिवेश में सेवारत है ‘एमरॉड चेयर्स ’

एक ही छत के नीचे आधुनिक लुक के फर्निचर उपलब्ध

फैक्ट्री से सीधे ग्राहको को सेवा देने का प्रयास
अमरावती-/ दि. 5 शहर में पिछले 17 वर्षो से ग्राहको को सेवा दे रहे ‘एमरॉड चेयर्स ’ का लुक बदल दिया गया है. अब नये परिवेश में पूर्वानुभव के साथ अंबा नगरी के ग्राहको को सेवा दी जायेगी. स्थानीय जयस्तंभ चौक स्थित एकता आभूषण के सामने आजादी के अमृत महोत्सव पर स्थापित ‘एमरॉड चेयर्स ’ यह विदर्भ का तीसरा तथा अंबानगरी का दूसरा प्रतिष्ठान है. इससे पूर्व कठोरा नाका स्थित होटल शाल के समीप साल 2015 में ‘एमरॉड चेयर्स’ के पहले प्रतिष्ठान का शुभारंभ किया गया था. इसके अलावा वर्धा, नागपुर मार्ग पर भी इस प्रतिष्ठान की एक-एक शाखा शुरू की गई है.
सभी शाखाओं को ग्राहको द्बारा उत्स्फुर्त प्रतिसाद दिया जा रहा है. विगत 17 वर्षो से यह परिवार ‘आदि चेयर्स’ के माध्यम से ग्राहको को फर्निचर की विविध वैरायटी उपलब्ध करवा रहा था. अब समय के साथ खुद को बदलने का निर्णय लेकर नये लुक के साथ ग्राहको को सेवाएं देेने का निर्णय लिया गया. जिसमें प्रतिष्ठान के संचालक ने ‘एमरॉड चेयर्स ’ के दूसरे प्रतिष्ठान का शुभारंभ किया. यहां ग्राहको के लिए कस्टमाइज सोफा एवं आफीस तथा स्टडी चेयर उपलब्ध करवाई जा रही है. ‘एमरॉड चेयर्स ’ में उपलब्ध हर फर्निचर स्वयं फैक्टरी में मैन्युफैक्चरिंग कर सीधे ग्राहको को पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है.
जिसके चलते 550 रूपये से 20 हजार रूपये तक की रेंज में फर्निचर उपलब्ध है. इसके अलावा ग्राहको की मांग पर कलर ऑप्शन भी उपलब्ध करवाए गये है. जिसके कारण अब ग्राहको को एक ही छत के नीचे आधुनिक लुक के साथ फर्निचर उपलब्ध होंगे. ग्राहको को अब यहां-वहां भटकने की आवश्यकता नहीं पडेगी. ग्राहको को फैक्टरी में बनने वाला फर्निचर सीधे रिटेल में उपलब्ध होने से ग्राहको का आकर्षण भी ‘एमरॉड चेयर्स ’की ओर बढने लगा है. समय के साथ यहां फर्निचर की नई-नई रेंज भी उपलब्ध होगी. सेवा का विस्तार होगा. ऐसा विश्वास प्रतिष्ठान के संचालक द्बारा व्यक्त किया गया.

Related Articles

Back to top button