अमरावतीमुख्य समाचार

अब राज्य में हिंदुओं की सरकार कोई चुनौती देगा तो छोड़ेगे नहीं

भाजपा नेता विधायक नितेश राणे की चेतावनी

अमरावती/ दि. 12 –जिले के परतवाडा और धुलै में ईद के जुलूस में आपत्तिजनक नारे लगाए जाने से हडकंप मच गया है. इस घटना को लेकर भाजपा विधायक नितेश राणे से अमरावती में गुरूवार को पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि अब इस तरह की ललकार महाराष्ट्र राज्य में नहीं चलेगी. राज्य हिंदुत्ववादी सरकार है.यदि ऐसे शरारती तत्वों को अपने उत्सव मनाना हो तो शांतिपूर्वक मनाए. हिंदुओं को किसी तरह की चुनौती न दें. अब राज्य में उद्धव ठाकरे की महावकिास आघाडी सरकार नहीं है.
नितेश राणे अमरावती के राज्यसभा सांसद डॉ. अनिल बोंडे के बेटे के होटल महफिल इन के रूबी हॉल में आयोजित विवाह समारोह में शामिल होने गुरूवार को सुबह पधारे थे, तब वह पत्रकारों से हुई मुलाकात के दौरान बोल रहे थे. उन्होंने परतवाडा और धुलै की घटना को लेकर कहा कि राज्य में नवाब मलिक अल्पसंख्यांक मंत्री नहीं है. अस्वल शेख मंत्री नहीं है और विशेषकर उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री नहीं है. इस कारण जो इस तरह की करतूत करते होंगे, उन्हें पुलिस ढूंढ निकालेंगी और दोबारा उनके मुंह से इस तरह की घोषणाएं नहीं निकलेंगी. हमारी सरकार ऐसी घटना को काफी गंभीरता से ले रही है. पहले ऐसी घटनाओं पर पूछताछ भी नहीं होती थी. लेकिन अब राज्य की विशेषकर अमरावती जिले की जनता को विश्वास दिलाता हूं कि अब सभी हिंदु नागरिक सुरक्षित है. कुछ पुलिस अधिकारी अभी भी ऐसे है जो यह समझते हैं कि राज्य में ठाकरे सरकार है तो उन्हें अपनी सोच बदलनी होंगी.राज्य की शिंदे-फडणवीस सरकार हिंदुत्ववादी है. कोई हिंदुओं को चुनौती देगा तो उसे छोडा नहीं जाएगा. राज्य के उपमुख्यमंत्री व गृहमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने परतवाडा और धुलै की घटना को गंभीरता से लिया है. गुरूवार को सुबह अमरावती आते ही उन्होंने पुलिस प्रशासन को गहन जांच के आदेश दिए है. कोई भी बख्शा नहीं जाएगा. कुंडली सभी की निश्चित रुप से बाहर आएगी. कहां इस बाबत साजिश रची गई, इसकी तह तक पुलिस जाएगी और सभी साजिशकर्ता पुलिस शिकंजे में जल्द होंगे.

अमरावती में बढ़ रही गतिविधियां
विधायक नितेश राणे ने अमरावती में उमेश कोल्हे हत्याकांड के बाद परतवाडा में जुलूस में हुई नारेबाजी को लेकर यह भी कहा कि अमरावती जिले में कट्टरपंथी सिर उठाने लगे हैं. पीएफआई पर केंद्र सरकार द्वारा पाबंदी लगाये जाने के बाद संबंधित लोग दूसरो के जरिए अब गतिविधियां चलाने का प्रयास कर रहे हैं. ऐसे लोगों को यह सरकार कदापि नहीं छोडेंगी.

Related Articles

Back to top button