अमरावतीमुख्य समाचार

अब अमरावती ‘हाई अलर्ट’ पर

सीपी आरती सिंह ने जारी किये एहतियाती आदेश

* शहर में 1720 पुलिस कर्मियों के साथ ही 9 स्थानों पर एसआरपीएफ तैनात
अमरावती/दि.19– इस समय राज्य में धर्म स्थलों पर लगाये जानेवाले लाउडस्पीकरों के साथ ही कुछ अन्य संवेदनशील मसलों को लेकर वातावरण को तनावपूर्ण करने का प्रयास किया जा रहा है. जिसके मद्देनजर शहर पुलिस आयुक्त डॉ. आरती सिंह ने आयुक्तालय क्षेत्र अंतर्गत सभी पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को ‘हाईअलर्ट’ पर रखते हुए उन्हें एहतियाती निर्देश जारी किये है. साथ ही कहा है कि, कानून व व्यवस्था की स्थिति के लिए खतरा पैदा करनेवाले लोगोें पर कडी नजर रखते हुए उनके खिलाफ प्रभावी कार्रवाई की जाये.
इस संदर्भ में यहां जारी प्रेस विज्ञप्ती में सीपी डॉ. आरती सिंह ने अमरावती शहरवासियों से शांति बनाये रखने का आवाहन करते हुए कहा है कि, अमरावती शहर में कानून व व्यवस्था की स्थिति के साथ ही शांति बनी रहे, इस बात के मद्देनजर सभी राजनेताओं, सामाजिक कार्यकर्ताओं, प्रतिष्ठित नागरिकों, शांतता समिती के सदस्यों तथा व्यापारी वर्ग के साथ सतत संपर्क रखते हुए पुलिस द्वारा समाज के सभी वर्गों से चर्चा की जा रही है और शहर में कानून व व्यवस्था की स्थिति न बिगडने पाये, इस ओर पुलिस द्वारा विशेष ध्यान दिया जा रहा है. जिसके तहत शहर में बंदोबस्त हेतु 1,720 पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को तैयार रखा गया है. साथ ही 9 संवेदनशील स्थानों पर बाहर से बुलाई गई एसआरपीएफ की कंपनी को तैनात किया गया है.
इसके साथ ही सीपी डॉ. आरती सिंह ने यह भी कहा कि, शहर में स्थित धर्म स्थलों पर लाउडस्पीकर लगाने के संदर्भ में जो कानूनी नियम है और अब सरकार की ओर से जो दिशा-निर्देश आयेंगे, उसके अनुरूप शहर पुलिस द्वारा आवश्यक कदम उठाते हुए सरकारी आदेश पर अमल किया जायेगा. साथ ही यदि किसी ने भी नियमों व कानूनों का उल्लंघन करने का प्रयास किया, तो संबंधितोें के खिलाफ कडी कार्रवाई की जायेगी.

Related Articles

Back to top button