अमरावती

अब मनपा अभियंता हुए विधायक राणा के खिलाफ उग्र

सामूहिक अवकाश पर जाने की दी चेतावनी

  • राजापेठ अंडरपास में अभियंता से धक्का-मुक्की करने का मामला पकड रहा तूल

अमरावती/दि.9 – दो दिन पूर्व राजापेठ रेल्वे अंडरपास में बारिश का पानी जमा हो जाने से संतप्त होकर विधायक रवि राणा ने मनपा के उपअभियंता मंगेश कडू के साथ धक्का-मुक्कि करते हुए उन्हें अपशब्द कहे थे और उन्हें पानी में धकेलने का प्रयास करते हुए एक किनारे से दूसरे किनारे पर जाने हेतु कहा. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हुआ और इस घटना को लेकर मनपा के सभी अभियंताओं में तीव्र संताप की लहर दौड गई और उन्होंने निगमायुक्त प्रशांत रोडे से मुलाकात करते हुए इस घटना का निषेध किया. साथ ही सामूहिक अवकाश पर जाने की चेतावनी भी दी.
इस मामले को लेकर उपअभियंता मंगेश कडू का कहना रहा कि, राजापेठ रेल्वे अंडरपास में पानी क्यों जमा हुआ है और वहां पर क्या तकनीकी दिक्कत है, यह बात वे विधायक राणा को समझाने का प्रयास कर रहे थे. किंतु विधायक राणा कुछ भी सुनने के लिए तैयार नहीं थे और उन्होंने सीधे धक्का-मुक्की करनी शुरू की. विधायक राणा ने इससे पहले भी मनपा के एक अधिकारी के साथ मारपीट की थी. ऐसे में अब इस तरह की घटनाओं को बिल्कुल सहन नहीं किया जायेगा. इसके साथ ही सभी अभियंताओें ने अपने पास रहनेवाले अतिरिक्त प्रभार को भी हटा लेने की मांग निगमायुक्त से की. किंतु निगमायुक्त ने सभी अभियंताओं को समझाने का प्रयास किया. किंतु सभी अभियंता अपनी भुमिका पर अडे हुए रहे. इस समय शहर अभियंता रविंद्र पवार, कार्यकारी अभियंता सुहास चव्हाण, नंदकिशोर तिखिले, तौसीफ काजी, भास्कर तिरपुडे, विवेक देशमुख व श्यामकांत टोपरे सहित अन्य अभियंता उपस्थित थे. वहीं कर्मचारी संगठन के महासचिव प्रल्हाद कोतवाल ने विधायक रवि राणा के कृत्य का निषेध करते हुए सभी मनपा कर्मचारियों द्वारा आंदोलन किये जाने की चेतावनी दी.

… तो अधिकारियों को ही पानी में डूबोयेंगे

उधर गत रोज विधायक रवि राणा ने शहर के सीताराम बाबा मार्केट, ऑटो गली, मोची गली, राजकमल चौक, जयस्तंभ चौक आदि प्रमुख व्यापारिक क्षेत्रों का दौरा किया. इन सभी परिसरों में विगत दो दिनों के दौरान पानी घुसने की वजह से व्यापारियों का काफी बडे पैमाने पर नुकसान हुआ है. साथ ही कई प्रमुख मार्गों पर महावितरण की विद्युत डीपी खुली पडी पायी गयी. ऐसे में इस पूरी अव्यवस्था को देखकर संतप्त हुए विधायक रवि राणा ने चेतावनी दी कि, यदि चार दिन के भीतर इन तमाम अव्यवस्थाओं को दूर करते हुए आवश्यक उपाय योजना नहीं की गई, तो संबंधित अधिकारियों को बारिश के इस पानी में डूबोया जायेगा.

Related Articles

Back to top button