अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

‘सुपारीबाज भाउ’ को अब माफी नहीं, हिसाब तो होगा ही

बच्चू कडू के गढ में नवनीत राणा की ललकार

* अचलपुर क्षेत्र से बच्चू को ‘आउट’ करने का किया आवाहन
अमरावती/दि.28 – कुछ सुपारीबाजों ने लोकसभा चुनाव में मुझे पराजीत करने की सुपारी ली थी और मुझे हराकर अमरावती जिले को 10 साल पीछे ढकेल दिया, ऐसे सुपारी बहादुरों के लिए अब कोई माफी नहीं है और आगामी विधानसभा चुनाव में ऐसे नौटंकीबाज लोगों का हिसाब-किताब जरुर चुकता किया जाएगा. इस आशय का प्रतिपादन करते हुए जिले की पूर्व सांसद नवनीत राणा ने आज विधायक बच्चू कडू का गढ रहने वाले अचलपुर निर्वाचन क्षेत्र में ही विधायक बच्चू कडू पर जमकर निशाना साधा.
परतवाडा शहर में युवा स्वाभिमान पार्टी की ओर से आयोजित दहीहांडी के कार्यक्रम में पूर्व सांसद नवनीत राणा ने विधायक बच्चू कडू के लिए सुपारीबाज, सुपारीबहादुर, ढोंगी व नाटकबाज जैसे शब्दों का प्रयोग करते हुए कहा कि, विगत 20 वर्षों से अचलपुर निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले विधायक बच्चू कडू ने अचलपुर निर्वाचन क्षेत्र के लिए कभी कोई काम नहीं किया. यहीं वजह है कि, आज तक अचलपुर निर्वाचन क्षेत्र में रोजगार के अवसर उपलब्ध नहीं हुए और इस क्षेत्र का कोई विकास भी नहीं हुआ. वहीं खुद उन्होंने अपने महज 5 वर्ष के कार्यकाल दौरान अमरावती जिले में मेडिकल कॉलेज व टेक्स्टाइल पार्क जैसे बडे कामों को पूर्ण कराया. साथ ही वे अचलपुर जिला निर्मिति के लिए भीे प्रयासरत थी. परंतु अचलपुर के ‘तोडपानी बहादुर’ भाउ ने सुपारी लेकर लोकसभा चुनाव में उन्हें पराजीत करने का काम किया है. पूर्व सांसद नवनीत राणा ने यह भी कहा कि, भले ही वे चुनाव में पराजीत हुई है, लेकिन अपनी अंतिम सांस को अचलपुर को जिला बनाने के लिए काम करती रहेगी. इसके साथ ही पूर्व सांसद नवनीत राणा ने अचलपुर की जनता से सुपारीबहादुर भाउ को आगामी विधानसभा चुनाव में अचलपुर से आउट करने का भी आवाहन किया.

* तभी असली जन्माष्टमी मनेगी
इस दहीहांडी कार्यक्रम में विशेष रुप से उपस्थित भाजपा विधायक टी. राजा ने कहा कि, आज हम आधी अधूरी जन्माष्टमी मना रहे है और जिस दिन मथुरा स्थित कृष्ण जन्मभूमि पर पूरी तरह से हिंदू समाज का कब्जा हो जाएगा और वाराणसी स्थित ज्ञानवापी भी हमें मिल जाएगी, उस दिन हम सही अर्थों में जन्माष्टमी मनाएंगे. साथ ही भाजपा विधायक टी. राजा ने पूर्व सांसद नवनीत राणा को अपनी बहन बताते हुए कहा कि, नवनीत राणा को लोकसभा चुनाव में जिन लोगों ने जानबूझकर हराने का काम किया है, उनका हिसाब किताब अचलपुर की जनता ने पूरा करना चाहिए.
bachhu-kadu-amravati-mandal
* हार की हताशा से उपज रही झल्लाहट
– विधायक बच्चू कडू ने दी प्रतिक्रिया
– समय आने पर माकूल जवाब देने की बात कही
वहीं इस संदर्भ में प्रतिक्रिया हेतु संपर्क किये जाने पर विधायक बच्चू कडू ने कहा कि, लोकसभा चुनाव में हुई करारी हार की हताशा से अब तक नवनीत राणा बाहर नहीं निकल पायी है और पूरे जिलेभर में घुमते हुए मैं इसकी वजह से हारी, मैं उसकी वजह से हारी, ऐसा ढिंढोरा पिटती रहती है. इसे उनकी झल्लाहट भी कहा जा सकता है. खुद के लिए सुपारीबाज, तोडपानीबहादुर, ढोंगी व नौटंकीबाज जैसे शब्दों का नवनीत राणा द्वारा प्रयोग किये जाने को लेकर विधायक बच्चू कडू ने कहा कि, जिले में नौटंकीबाज कौन है, यह बात पूरे जिले को अच्छी तरह से पता है. वे दोनों पति-पत्नी किसी के लिए भी बेसिर पैर की बातें करते रहते है और उनके पास किसी भी आरोप को लेकर कभी कोई सबूत नहीं होता. बच्चू कडू के मुताबिक राणा दम्पति को विशेष तौर पर उन्हें लेकर कुछ भी कहने की एक तरह से आदत ही पडी हुई है. इसके साथ ही विधायक बच्चू कडू ने खुद को लेकर प्रयुक्त किये गये शब्दों का सही समय आने पर माकूल जवाब देने की बात भी कही.

Related Articles

Back to top button