अमरावती

काऊच पफी के होते अब मुंबई पुणे जाने की आवश्कता नहीं

10 हजार से ज्यादा ग्राहकों का भरोसा काउच पफी

अमरावती/दि.14– पिछले 1 साल से संपूर्ण विदर्भ वासियों के दिल में राज करने वाले और लग्जरी क्वॉलिटी फर्नीचर का पर्याय बन चुके 35 हजार 204 वर्गफीट में फैले लग्जरी फर्नीचर शोरुम काउच ने सितंबर माह में अपना पहला स्थापना वर्ष मनाया है. पहले अमरावती शहर वासियों को आकर्षक और दर्जेदार फर्नीचर लेने के लिए मुंबई, पुणे, हैदराबाद ऐसे बडे शहरों की ओर रुख करना पडता था. जिसमें समय,पैसा और समाधान सब बर्बाद होता था. विदर्भ वासियों की इसी समस्या को ध्यान में रखते हुए अनिल अग्रवाल ने काउच पफी इस लग्जरी फर्नीचर शोरुम की स्थापना की. अब विदर्भ वासियों को क्वॉलिटी और बजट फ्रेंडली फर्नीचर लेने हेतु कही और दूर जाने की जरुरत नहीं. दुनिया भर के फर्नीचर समेत 10 हजार वैरायटी उपलब्ध है. मध्य भारत का सबसे बडा 35 हजार वर्ग फीट में फैला मशहूर काउच पफी शोरुम अमरावती की शान बन गया है. काउच पफी में मलेशिया, इटली, तुर्की के साथ-साथ आधुनिक युरोपीय शैली के सोफा सेट से दर हजार से अधिक व्हेरायटी के आइटम और फर्नीचर उपलब्ध है.

यहां ग्राहक के पसंदीदा रेक्लाइनर सोफा, चेस्टर फील्ड सोफा, महाराजा सोफा, इंपोर्टेड सोफा, साथ रही टीवी, किचन कंसोल, बेडरुम सेट, ऑफिस चेयर, कम्फर्ट और रिलैक्सिंग चेयर, ऑफिस टेबल, कैफेटेरिया टेबल और चेयर, वार्डरोब के साथ ग्राहकों के लिए अच्छी रेंज के साथ उपलब्ध है. डाइनिंग टेबल, घर की सजावट के समान, घडियां, मूर्तियां, लैंप, उपहारों सहित एक विस्तृत विविधता के साथ-साथ उपहारों की विस्तृत श्रृंखला आपको यहां देखने को मिलेगी. काउच पफी में आप अपना मनपसंद फर्नीचर बना सकते है. क्योंकि यहां उपलब्ध है. गुणवत्ता वान कस्टमाईजेशन सेवा, 10 हजार से ज्यादा फैब्रिक, दर्जेदार वूड का इस्तेमाल करके साथ ही आधुनिक मशीन कारागिरों व्दारा क्वालिटी फिनिश दिया जाता है.काउच पफी की विशेषता है कि यहां हर महीने क्वालिटी के ट्रेंडी और आधुनिक जिनका चलन चल रहा है. ऐसे फर्निचर ग्राहकों की सेवा के लिए उपलब्ध किए जाते है और साथ ही एंटीक और एक्सक्लूसिव गिफ्ट गैलरी सभी के आकर्षक का केंद्र बनी है. अपने पहले स्थापना दिवस पर काउच पफी ने सभी ग्राहकों का दिल से आभार व्यक्त करते हुए कहा कि ग्राहकों का विश्वास भरोसा और आशीर्वाद है. जिसके वजह से वह लग्जरी फर्नीचर शोरुम सफलता से चला पा रहे है.

* फेस्टिवल विशेष ऑफर
जिसमें आप सभी को मिलेंगे 70 प्रतिशत तक के छुट वाले डिस्काऊंट कूपन, जी हां आपने सही सुना अब क्वॉलिटी फर्नीचर मंहगा नहीं, सस्ता होगा. काउच पफी में 0 फिसदी ब्याज दर पर फाईनेंस सुविधा एक्सचेंज सुविधा, मैंटनेंस सुविधा भी उपलब्ध है.

* इंटिरियर डिजाइनर और आर्किटेक्ट के लिए फर्नीचर की भरपूर रेंज-
काऊच पफी में इंटिरियर डिजाइनर और आर्किटेक्ट कम्युनिटी के लोगों के लिए आकर्षक फर्निचर रेंज, जिसमें उपलब्ध है. कार्पेट, रग्स, चांडेलिर्स, आर्टिफिशियल प्लांट, फ्लॉवर, ब्रास अर्तिफॅक्ट्स, ऑफिस सोफा, ऑफिस टेबल, डायनिंग टेबल, लाउंज, के साथ लक्जरी इंपोर्टेड फर्नीचर.

Related Articles

Back to top button