अमरावती

तिवसा में ओबीसी जागर यात्रा की सभा आज

भव्य स्वागत के बाद निकाली जायेगी बाइक रैली

तिवसा/दि.09– महात्मा गांधी की जयंती निमित्त 2 अक्तूबर से पार्डी में शुरू हुई ओबीसी जागर यात्रा सोमवार 9 अक्तूबर को तिवसा शहर में पहुंच रही है. इस यात्रा का तिवसा शहर में जोरदार स्वागत कर बाइक रैली निकाली जायेगी. पश्चात भव्य सभा आयोजित की जायेगी.
भाजपा अमरावती जिलाध्यक्ष सांसद डॉ. अनिल बोंडे, शहराध्यक्ष विधायक प्रवीण पोटे के मार्गदर्शन में इस यात्रा का स्वागत होनेवाला है. कार्यक्रम का नियोजन भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य निवेदिता चौधरी, ओबीसी मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष रविराज देशमुख, तिवसा विधानसभा प्रमुख राजेश वानखडे, भाजपा ओबीसी जिलाध्यक्ष एड. पदमाकर सांगोले, शहराध्यक्ष कुणाल टिकले कर रहे है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन निमित्त शुरू हुई विश्वकर्मा योजना की जनजागृति के लिए संपूर्ण विदर्भ में निकाली जानेवाली ओबीसी जागर यात्रा 2 अक्तूबर को पार्डी से शुरू हुुई है. राज्य के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के मार्गदर्शन में यात्रा का उद्घाटन प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले के हाथों हुआ है. भाजपा ओबीसी मोर्चा प्रभारी पूर्व विधायक डॉ. आशीष देशमुख, ओबीसी मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष संजय गाते की प्रमुख उपस्थिति में यात्रा की शुरूआत हुई है. यह यात्रा आज तिवसा शहर में आ रही है. इस यात्रा का भव्य स्वागत मोटर साइकिल रैली से होनेवाला है. यात्रा में हजारोें की संख्या में ओबीसी बंधु उपस्थित रहेंगे, ऐसी जानकारी रविराज देशमुख ने दी है.

* ओबीसी निर्णय का जनजागरण होगा
राज्य की शिंदे- फडणवीस सरकार द्बारा ओबीसी समाज के लिए ऐतिहासिक निर्णय लिया गया है. इस बाबत जनजागृति की जानेवाली है. प्रधानमंत्री नरेेंद्र मोदी के नेतृत्व मेें भाजपा सरकार द्बारा ओबीसी के लिए गए ऐतिहासिक निर्णय तथा विश्वकर्मा योजना की जनजागृति इस यात्रा के माध्यम से ओबीसी बंधुओं तक पहुंचाने के लिए यह यात्रा संपूर्ण विदर्भ में पहुंचने वाली है. इस यात्रा का समापन तीर्थक्षेत्र पोहरा देवी में राज्य के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की प्रमुख उपस्थिति में होनेवाला है.

* यात्रा कल भातकुली रवाना
ओबीसी जागर यात्रा आज तिवसा पहुंचने के बाद शाम को मोजरी की तरफ रवाना होगी. जहां राष्ट्रसंत तुकडोजी महाराज समाधि के दर्शन कर अमरावती की तरफ रवाना हुई. अमरावती पहुुंचते ही पंचवटी चौक पर डॉ. पंजाबराव देशमुख के पुतले को माल्यार्पण कर इर्विन चौक पहुंचेगी. डॉ. बाबासाहब आंबेडकर के पुतले पर माल्यार्पण करने के बाद रात शासकीय विश्रामगृह में मुक्काम होेगा और मंगलवार 10 अक्तूबर को सुबह 9.30 बजे भातकुली की तरफ रवाना होगी. 11 बजे ऋणमोचन में स्वागत होने के बाद आमला, कलम गव्हाण, खिलोरी, सांगलूद गांव मेें भी यात्रा का स्वागत होगा. 1 बजे दर्यापुर शहर में बाइक रैली से स्वागत होगा. 2 बजे यह यात्रा येवदा और दोपहर 2.30 बजे वडनेर गंगाई पहुंचेगी. जहां स्वागत के बाद यात्रा में शामिल लोगों का भोजन का कार्यक्रम होगा. दोपहर 3 बजे यह यात्रा अकोली जिले की तरफ रवाना होगी.

Related Articles

Back to top button